बदायूँ। शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर गांव दहेमी के पास ट्रॉली से कार टकरा गई।जिस कार में सवार दादी-नाती समेत चार लोगों की मौत हो गई। और तीन घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया बाद में शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।जिससे परिवार में ही नहीं बल्कि गाँव में गमगीन माहौल बना हुआ है।

बदायूँ थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गाँव दहेमी गांव के पास शनिवार देर रात्रि लगभग 11 बजे ट्राली से कार टकरा गई। जिससे सड़क हादसे में एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत चार की मौत हो गई। और तीन घायल हो गए।


कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गाँव निवासी असिर्स की सूरतश्री पत्नी प्रेमवीर (50), शशि यादव पत्नी जितेंद्र(25), दस वर्षीय हर्ष पुत्र पुष्पेंद्र, तथा छह वर्षीय अर्नब पुत्र पीतांबर की मौत हो गई। जबकि नीतल यादव पत्नी पीतांबर,जितेंद्र पुत्र प्रेमवीर तथा आरू पुत्र पीतांबर घायल हो गए। बताया जाता कि यह लोग चंदौसी से शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर गाँव दहेमी के पास ट्रॉली से कार टकरा गई। इससे कार में सवार दादी-नाती समेत चार लोगों की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है। बाद में शवों को परिवार को सौंप दिया गया है। जिससे परिवार में ही नहीं बल्कि गाँव में गमगीन माहौल बना हुआ है।