महा जनसंपर्क अभियान के लिए केंद्रीय मंत्रियों सहित पार्टी के
मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी 30 मई से महाजनसंपर्क अभियान चालू कर दिया है. इसके अन्तर्गत चलने वाले अभियानों व कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के लिए केंद्रीय मंत्रियों सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग लोकसभाओं का कलस्टर बनाकर जिम्मेदारी सौंपी गई है. अभियान को सर्वस्पर्शी, सर्वग्राही, सर्वव्यापी एवं सर्वसमावेशी बनाने के लिए पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक अभियान की तैयारियों को लेकर अनवरत समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया है। महा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत आज बदायूं जिला के कस्बा उघैती मैं मंगल बाजार के सामने जनसभा का कार्यक्रम करने का निर्णय लिया आज सुबह से ही जनसभा कार्य की तैयारी शुरू हो गई ।

आसपास की जनता लगभग 9:00 से आना प्रारंभ हो गई लेकिन मुख्य अतिथि और समस्त विधायक सांसद लगभग एक बजे आने के बाद जनसभा कार्यक्रम शुरू किया गया पूरी व्यवस्था के साथ कार्यक्रम का आगाज हुआ इस आगाज में 9 साल के कार्यकाल के बारे में जनता को संबोधित किया गया महेश चंद्र गुप्ता मंत्री बदायूँ ने लोगों को संबोधित किया और बताया कि पहले की सरकार में बाजार के दिन दिन में लोगों को लूट लिया जाता था।लेकिन आज मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री मोदी सरकार में किसी की भी लूट नहीं हो रही है। लोग सुकून से बाजार करके घर पहुंच जाते हैं। शासन-प्रशासन पूरी सतर्कता के साथ कार्य कर रहा है। हरीश शाक्य विधायक बिल्सी इन्हें संबोधित करते हुए जनता को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यों की एक एक कर कर जानकारी दी पहले लड़कियों को बहुत डर सताता था।लेकिन आज किसी को भी किसी प्रकार का डर नहीं सता रहा है। रजनीकांत महेश्वरी ने बताया भाजपा सरकार और सरकारों की तरह नहीं है यह जो कहती है वह पूरा करती है। पूरे बदायूँ जिला की जनता भाजपा को पसंद करती है और जितने भी कार्यकर्ता विधायक सांसद जनता की समस्याओं को सुनकर जनता समस्या का निस्तारण करते हैं।कार्य देखकर 2024 में संघमित्रा फिर सांसद बनें गी भाजपा सरकार की 2024 में फिर सरकार बने गी मुख्य अतिथि हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन अरविंद यादव एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री जनता को संबोधित किया और अमेरिका ऑस्ट्रेलिया मैं भी प्रधानमंत्री की बहुत बड़ी पहचान है उनके अच्छे कार्य को देखते हुए विदेशों में भी सम्मान के साथ भारत का नाम लिया जाता है ।बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारो का आगाज भाजपा सरकार ने किया था और आज बेटियां पढ़ भी रही हैं।बेटियों के लिए किसी का भी डर नहीं है।पहले मां-बाप स्कूल भेजने से डरते थे। शौचालय को लेकर भी संबोधित किया किसानों की समस्या और हर बैंक में गरीब मजदूर का भाजपा सरकार ने बैंक में खाता खुलवाया था और आज उस खाते की बहुत बड़ी अहमियत है पहले की सरकार मैं किसानों को पैसे पूरे नहीं मिलते थे

लेकिन अब किसान निधि के पूरे पैसे सरकार के उसी खाते में जाते हैं किसानों बहुत राहत मिलती है अनगिनत मोदी सरकार ने कार्य किया है और इसी कार्यों को लेकर जनता प्रधानमंत्री को दिल से सम्मान देती है 2024 में फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है संबोधित करने के बाद लगभग 4बजे प्रोग्राम स्थगित किया गया और फिर मंत्री विधायक सांसद जनता से मुलाकात कर के चले गये पुलिस फोर्स सतर्क देखने को मिला चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी सीओ स्पेक्टर ट्रैफिक पुलिस महिला पुलिस की तैनाती की गई।

जैसे ही सभा खत्म हुई लोक तितर-बितर होने लगे उसी के बीच मंच पर पॉकेटमार पहुंच गया किसी भाजपा नेता की जेम में पॉकेट मारने हाथ डाल और भाजपा नेता ने पकड़ लिया पकड़ कर पुलिस को सौप दिया इतनी बड़ी व्यवस्था के बाद भी आखिर पॉकेटमार के हौसले बुलंद देखने को मिले सुनने को यह भी आया है कि एक भाजपा नेता की जेम से पैसे निकाल भी लिए
इस मौके पर बागीश पाठक वर्षा यादव गुलाबो देवी राजीव पप्पू विधायक राजेश यादव जितेंद्र यादव डीके भारद्वाज अशोक भारती मनोज मसीई पुरुषोत्तम टाटा मनोज शाक्य अजीत पालीवाल ठाकुर हिमांशु सिंह योगेश कठेरिया कपिल चौधरी मुकेश शर्मा बबलू सिंह रामअवतार शाक्य सुरेश शाक्य और क्षेत्र के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट अकरम मलिक