बदायूँ।अवैध संबंधों के चलते फुफेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई आरोपी खुद तमंचे सहित थाने पहुंचकर जुर्म कबूल कर किया सरेंडर। पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने घटनास्थल का किया मुआयना कर जांच के निर्देश दिए पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दातागंज कोतवाली से पहले लगभग दो किलोमीटर हाईवे पर कल्लू (26)निवासी गांव मुआदा थाना बजीरगंज की गोली मारकर हत्या कर दी लाश छोड़ कर कातिल खुद थाने पहुंचा पुलिस को बताया कि मैने अपने फुफेरे भाई का कत्ल कर दिया है।

पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम दीपक निवासी सैजनी थाना मूसाझाग बताया आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस घटनास्थल पहुंची कल्लू का शव कब्जे में लेकर उसके परिजनों सूचना दे दी गई।
पुलिस के मुताबिक दीपक कल्लू को सुनसान जगह ले जाकर मौत के घाट उतार दिया आरोपी ने खुद जाकर थाने में सरेंडर कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी और वहां से तमंचा भी बरामद करा दिया। सूत्रों के मुताबिक इस वारदात की वजह अवैध संबंध थे दीपक पक्ष की एक महिला से कल्लू के अवैध संबंध थे इसकी जानकारी उससे काफी दिनों से थी। इसलिए उसने मन बना लिया कि कल्लू को ठिकाने लगाए जाए गुरुवार की रात को उसका कत्ल कर दिया।
इस संबंध में एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने बताया कि परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।