नमस्कार अदाव मैं हूँ आपके साथ आपका अपना खलील मलिक देखते रहिए सी एन एन न्यूज़ चैनल

सम्भल।उत्तर प्रदेश में जैसे जैसे नगर निकाय चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। वैसे वैसे लोग में प्रत्याशियों की अच्छाई व बुराई खुल कर सामने आने लगी है। लेकिन जब सम्भल की बसपा प्रत्याशी के बारे में जानकारी की गई तो लोगो ने उनके सुसर की तारीफ करते हुए बसपा को वोट देने की बात कही आइये जानते है।किस वजह से मिलेगा बसपा प्रत्याशी को सम्भल नगर पालिका क्षेत्र से वोट।

पूर्व चेयरमैन पर्सन की मेहनत और विकास कार्य दिला सकते है बहु को जीत

उत्तर प्रदेश में जैसे जैसे चुनाव का समय करीब आ रहा है वैसे वैसे सभासद, चेयरमैन व मेयर के चयन को लेकर वोटरों में सही प्रत्याशी को चुनने की होड़ लग रही है वैसे वैसे गली मोहल्ले व शहर भर में प्रत्याशियों की अच्छाइयाँ बुराइयाँ कि किताबें खुलने लगीं है ।

चुनाव के इस माहौल के देखने जब ईद बाद मीडिया की टीम सम्भल पूर्व चेयरमैन द्वारा कराए गए कार्य की जानकारी करने पहुँची तो कही उनके द्वारा कराए गए कार्यों की लोगो द्वारा सरहाना की गयी तो कही नया चेहरा चुनने की बात सुनने को मिली। इसी के साथ कुछ लोग ऐसे भी मिले जिन्होंने कहा कि हम तो सिर्फ पार्टी को वोट करेंगे । इसी के साथ कुछ लोग ऐसे भी मिले जिनको सिर्फ ऐसा चेयरमैन चाहिए ।

जो सिर्फ उनको टाइम आने पर अपना समय दे सके जिनको विकास ही नही चाहिए था। इन सब से अलग जब नगर के मोहल्ला दीपा सराय में रकशान नाम के नोजवान से बात की तो उन्होंने बसपा प्रत्याशी के सुसर को वोट करने की बात कही। कुछ आगे बढ़ने पर मियां सराय निवासी फहीम से बात हुई।तो उन्होंने कहा कि सम्भल में जो काम विधायक व सांसद नही करा सके।

वह काम पूर्व चेयरमैन पर्सन द्वारा कराया गया । इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए शहर से सटे सरायतरीन पहुँचे तो अकरम नामक व्यक्ति ने कहा कि सम्भल विकास के नाम से पिछड़ा हुआ था। लेकिन बस्ती निवासी चेयरमैन द्वारा वह काम हुआ।जो बड़े बड़े नेताओं ने नही किया।वह काम उन्होंने पूर्व चेयरमैन पर्सन की मेहनत द्वारा होते देखा।

सम्भल से खलील मलिक