बदायूँ।के बिल्सी में दो पक्षों की मारपीट में बीच-बचाव कराने की कीमत युवक को जान देकर चुकानी पड़ी। हमलावरों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर सीओ एवं प्रभारी निरीक्षक ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है।
सहसवान कोतवाली के गाँव चमरपुरा निवासी श्रीपाल पुत्र महिपाल बिल्सी कोतवाली के गाँव ढढूंमर में लड़की की शादी समारोह में शामिल होने ससुराल आया था। रविवार की सुबह बारात गाँव लौटी तो ससुरालियों के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस बीच विवाद को बढ़ता देखकर श्रीपाल ने दोनों पक्षों को समझा कर बीच-बचाव करने का प्रयास किया। बीच-बचाव करने के दौरान एक पक्ष उग्र हो गया। लात घूसाें व डंडाें से पीटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ सुनील कुमार एवं प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी श्रीपाल के परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया। परिजनों सहित दर्जनों लोग एवं रिश्तेदार घटनास्थल वाले गाँव पहुंच गए। पूरे गाँव में चीख पुकार मची हुई नजर आ रही है।

हालांकि अभी तक घटना के संबंध में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर गए हुए हैं। सीओ सुनील कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।