बिनाबर।बरेली आगरा हाईवे पर गुरुवार सुबह तड़के बरेली की ओर जा रहे लकड़ी से भरा ट्रक को पीछे से आ रही कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे कैंटर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई साथ ही चालक परिचालक को मामूली चोटें आई हैं।
बरेली आगरा राजमार्ग पर कस्बा बिनावर पर
थाने के सामने में गुरुवार सुबह 4:00 बजे लकड़ी से भरे ट्रक के पीछे से कैंटर घुस गया कैंटर में सवार चालक और परिचालक बाल बाल बचे जबकि कैंटर का सामने का पूरा हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया दोनों वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।
गुजरात से पीलीभीत जा रहे कोयला से भरा हुआ कैंटर आगे चल रहे लकड़ी भरे ट्रक ने अचानक ब्रेक ले लिए जिसके कारण पीछे से कोयला से भरा कैंटर जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे कैंटर का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया कैंटर मैं सवार चालक भगवान सिंह पुत्र धर्मवीर निवासी ताल नगर थाना गोंडा जिला अलीगढ़ मामूली रुप से घायल हो गया ।परिचालक दीपक निवासी पानी का नगला थाना गोंडा अलीगढ़ बाल-बाल बचा चालक भगवानदास को थाना पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा लकड़ी के भरे ट्रक को कब्जे में ले लिया जबकि घटना के 12 घंटे बाद भी कैंटर रोड से नहीं हटाया गया है जिस कारण कस्बा में कई बार जाम लगते लगते बचा।