संभल।आज जिलाधिकारी मनीष बंसल ने नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन 2023 के दृष्टिगत गुन्नौर तहसील स्थित नामांकन स्थल का स्थलीय निरीक्षण किया।
 निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने नामांकन कक्षों को चेक किया एवं वहां की आधारभूत सुविधाओं को देखते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इसके उपरांत जिलाधिकारी ने बबराला मंडी स्थित नगरीय निकाय 2023 के मतगणना हेतु बनाए गए मतगणना केंद्र का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने मूलभूत सुविधाओं को देखते हुए कक्षों को विस्तार पूर्वक चेक किया एवं मतगणना की व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं जिलाधिकारी ने शौचालयों को सही कराने के निर्देश दिए एवं संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मतगणना स्थल पर पेयजल की भी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।तथा जिलाधिकारी ने पार्किंग को लेकर भी जानकारी प्राप्त की एवं उन्होंने कहां की पार्किंग स्थल चिन्हित करते हुए वहां पर पार्किंग साइन बोर्ड लगाया जाए। तथा जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन 2023 के दृष्टिगत सभी तैयारियों को समय से पूर्ण किया जाए।
इस अवसर अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा, उप जिलाधिकारी गुन्नौर संदीप कुमार वर्मा, जिला सूचना अधिकारी बृजेश कुमार, सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।
रिपोर्ट खलील मलिक