नगर में सक्रिय हुआ मोटरसाइकिल चोर गिरोह लगातार चोरी कर रहा मोटरसाइकिलें

कुंवर गाँव। थाना क्षेत्र में चोरियां रुकने का नाम नही‌ लें रही हैं वहीं पुलिस चोरी की घटनाओं का खुलासा करने नाकाम साबित होती दिखाई दे रही है ।पांच दिन पहले कस्बा निवासी कौशल शर्मा की घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल चोरी कर ली जिसका आज तक पुलिस पता नहीं लगा पाई वहीं बाइक चोर गिरोह ने नगर में दूसरी घटना को और अंजाम दिया है।जहां गुरुवार रात कस्बा निवासी चेतन पुत्र सोनपाल सिंह के घर के बाहर से अज्ञात चोरों ने स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी कर ली जिसका रजिस्ट्रेशन रीतेश रस्तोगी के नाम है।
चेतन ने थाने तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है । बाइक चोर गिरोह इरादे के साथ पुलिस को चुनौती देते हुए मोटरसाइकिल चोरी कर रहा है जिसका पुलिस खुलासा नहीं कर पा रही है नगरवासियों में अज्ञात चोरों से भय व्याप्त है पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठने लगे हैं कि पुलिस गश्त के नाम पर रात में केवल खानापूरी करती है ।

स्पलेंडर मोटरसाइकिलों को ही बनाया जा रहा निशाना

लोगों का कहना रेकी करने के बाद की जा रही मोटरसाइकिलों की चोरी बाइक चोर गिरोह इतना शातिर दिमाग है। कि वह केवल हीरो कंपनी की स्पेलंडर मोटरसाइकिलों को ही निशाना बना रहा है। और गिरोह पहले घटना की रेकी कर लेता है उसके बाद घटना‌ को अंजाम देता है।