सम्भल।अल अमीन एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी के तत्वावधान में सम्भल के उपनगरी सराय तरीन में सोसाइटी ऑफिस में अल अमीन सोसाइटी का 5 वा स्थापना दिवस मनाया गया सोसाइटी के प्रदेश प्रबन्धक मुहम्मद शारिक जीलानी ने बताया आज दिनांक 22 मार्च बरोज बुधवार को सोसाइटी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को सम्मानित किया गया।
अल अमीन एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी सन 2018 से रेगुलर सामाजिक कार्य करती आ रही है सोसाइटी ने हर वह कार्य किया है जो समाज में नया संदेश जाय टीचर्स, डॉक्टर्स, स्टूडेंट्स, अन्य विभागों के साथियों को सम्मानित किया कोरोना महामारी में सोसाइटी ने फ्री में घर घर जा कर राशन वितरण किया ।
कोविद 19 कोराना महामारी में वेक्सीनेशन कराया
फ्री, खून कि जांच, आँखों के फ्री में कैम्प लगवा कर जांचे कराई , अन्य बीमारियों की दवाइयां फ्री में बटवाई तरह तरह के कैम्प लगवाए, ।यूनानी दवाइयों के फ्री में कैम्प लगवा कर फ्री में दवाई दी ।
शिक्षा एवं अन्य विभागों के क्षेत्र में सोसाइटी ने सम्मानित किया है ब्लड डोनेशन का कार्य किया है । समाज में नया संदेश देने वाले छात्र, छात्राओं को सम्मानित करने का कार्य किया ।
सोसाइटी ने सन 2020 में सर सय्यद सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन कराया जब से ले कर अब तक 2022 मे तीसरी बार इस कॉम्पिटिशन का आयोजन कराया और परीक्षा परिणाम घोषित किया गया जिस स्कूल, कॉलेज अन्य शिक्षण संस्थान से 40 से ज़्यादा बच्चो ने इस कॉम्पिटिशन में भाग लिया उनको प्रथम द्वितीय, तृतीय,वा प्रमाण पत्र दिए ग्रुप लेवल पर नगद राशि भी दी गई उत्तीर्ण छात्र छात्राओं को सर्टिफिकेट दिए गए प्रतियोगिता में ड्यूटी करने वाले शिक्षिकाओं , शिक्षकों ,कॉलेज, स्कूल, के डायरेक्टर ,प्रिंसिपल आदि को सम्मानित किया गया सोसाइटी के 5 साल बे कमाल है। इसी तरह से सोसाइटी आगे भी सामाजिक कार्य करेगी जिससे समाज में एक नया संदेश जाए सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में स्कूल, कॉलेज ,कोचिंग सेंटर, मैं 40 से कम छात्र-छात्राएं ने भाग लिया है। उन छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र दिया गया है। 40 प्लस छात्र देने वाले शिक्षण संस्थान को प्रथम, द्वितीय, तृतीय, स्थान पाने वाले छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र दिए हैं सोसाइटी ने पदाधिकारी एवं सदस्य को सम्मानित किया ।
सम्मानित होने वाले साथियो में मौजूद रहे हैं मुँह इमरान,
शाहनवाज़ अशफ़ाक़, सुहैल राशिद, आकिब रज़ा, शुऐब राईन, अरबाब नवाब, इरशाद अब्बास, साकिब रब्बानी, आदि।