बदायूँ।युवती के फूफा अपने लड़के के साथ शादी का दबाब बना रहा था उससे प्रताड़ित हो कर युवती ने खाया विषाक्त पदार्थ हालत गंभीर जिला अस्पताल में भर्ती।
युवती के फूफा अपने बेटे से शादी करने का दबाब बना रहा था। युवती के पिता की मानसिक स्थिति सही न होने के कारण फूफा पिता की भी दूसरी शादी कराना चाह रहा है। कुछ समय पूर्व युवती का फूफा जमीनी लालच में आकर युवती की मां, बहिन भाई को उसके घर में कैद करके रखा था। सूचना पर पहुंचे रिश्तेदारों ने कैद से मुक्त कराया था। फूफा का काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है। वर्तमान में युवती बदायूं के महिला अस्पताल ट्रेनिंग कर रही है इस बात को लेकर युवती ने पुलिस से शिकायत भी की है मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
जनपद शाहजहांपुर के थाना परौर क्षेत्र के गांव मई खुर्द मैविस खान(19) पुत्री ईदा खान का आरोप है कि मेरे फूफा इजराइल समेत कई लोग अपने बेटे के साथ शादी का दबाव बना रहे है। मै शादी करने को राजी नहीं हूं और शादी को लेकर मुझे प्रताड़ित कर रहे है जिससे परेशान होकर युवती ने विषाक्त पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। आनन फानन में मां ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है।युवती के फूफा अपने बेटे से शादी करने का दबाब बना रहा था। युवती के पिता की मानसिक स्थिति सही नही है युवती के पिता की भी फूफा दूसरी शादी कराना चाह रहा है। युवती का फूफा जमीनी लालच में आकर कुछ समय पूर्व युवती की मां, बहिन भाई को उसके घर में कैद करके रखा था। सूचना पर पहुंचे रिश्तेदारों ने कैद से मुक्त कराया युवती वर्तमान में बदायूं के महिला अस्पताल ट्रेनिंग कर रही थी।पुलिस युवती की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।