सहसबान। दहगवां बेटे ने अपने ही पिता के सिर और चेहरे पर शराब के नशे में वजनदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी। वारदात शुक्रवार की देर रात अंजाम दिया गया। हत्या करने के बाद बेटा आरोपी मौके से भाग निकला। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छोटे बेटे की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बड़े बेटे के खिलाफ पिता की हत्या करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना थाना जरीफनगर इलाके के कस्बा दहगवां में हुई। मूल रूप से बरेली के सीबीगंज निवासी होरीलाल (65) पिछले तकरीबन 10 साल से अपने परिवार के साथ दहगवां में रह रहा था। यहां वह गाँव-गाँव गली-गली फेरी लगाकर गजक बेचता था। जबकि परिवार के अन्य सदस्य मजदूरी करते हैं। शुक्रवार की रात बड़े बेटे ने उनकी वजनदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
बेटे ने ईट और कुल्हाड़ी से कर दी। होरीलाल की पत्नी रामा ने बताया कि शुक्रवार रात होरीलाल और उसके बेटे किशनपाल ने झोपड़ी के बाहर चारपाई डालकर साथ-साथ शराब पी। जबकि इसके बाद दोनों के बीच गालीगलौज शुरू हो गई। देखते ही देखते मारपीट हुई। इस दौरान बाहर रखी ईंट और कुल्हाड़ी से प्रहार कर बेटे ने होरीलाल की हत्या कर दी और मौके से भाग गया।


घटना के कुछ देर तक तो यह परिवार पूरे मामले को दबाए रहा। लेकिन आसपास के लोगों को भनक लगी तो पुलिस को सूचना दी। एसएचओ मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि शव कब्जे में ले लिया गया। आरोपी भाग निकला है। छोटे बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।