बदायूं।जिला अस्पताल में एडी हेल्थ का औचक निरीक्षण से अस्पताल प्रशासन के हाथ पैर फूले प्रभारी सीएमएस नहीं दे पाए स्पष्ट जवाब खुली सब की पोल हो सकती है कार्रवाई बुधवार को 11बजे जिला अस्पताल पहुंची एडी हेल्थ सबसे पहले सीएमएस के कमरे में पहुंची वहां से तुरंत सीएमएस को लेकर 14 नंबर कमरे में गई जहां ऑडियोलॉजिस्ट रेशू गुप्ता बैठती हैं मगर वो नही मिली उसके बाद 17 नंबर कमरे में पहुंची वहां ताला लगा था किसी स्टाफ से कमरा खुलवाया फिर उनके कमरे निरीक्षण किया उसके बाद ओडियोमेट्री कक्ष का निरीक्षण करते हुए रजिस्टर का अवलोकन किया गया उसमें कई खामियां मिली। उपस्थिति रजिस्टर में गैरहाजरी के ऊपर हाजिरी लगाई गई है इससे प्रतीत होता है कि किसी अधिकारी के इशारे पर यह खेल चल रहा है।
ईएनटी सर्जन से बातचीत करने के बाद फिर सीएमएस के द्वारा संबंधित स्टाफ को बुलाया गया और कहा कि इनका वेतन कौन निकालता है उन्होंने कहा सीएमओ द्वारा निकलता है हाजिरी यहां से भेजी जाती है हाजिरी रजिस्टर में मिली त्रुटियां के हिसाब से अवैध रूप से वेतन निकल रहा ऑडियोलॉजिस्ट एडी हेल्थ को मिली गैरहाजिर, रजिस्टर में लगी थी हाजिरी, खुली पोल सबसे बड़ा सवाल यह है कि अस्पताल में आती नही है फिर कैसे लगती है हाजरी जिला अस्पताल से लेकर सीएमओ ऑफिस तक वर्षो से यह खेल चल रहा है।
एडी हेल्थ बरेली डॉ पुष्पा पंत त्रिपाठी ने बताया कि हमें शासन से शिकायत मिली है कि ऑडियोमेट्री वाली रेशू गुप्ता अस्पताल में नहीं आती हैं तो उस पर हमें एक्शन लेना था। हाजरी लगी हुई है मगर वह यहां नहीं मिली है जिसकी जांच करेंगे आज निरीक्षण है सब कुछ देखा जाएगा उसके बाद कार्रवाई करेंगे।