बदायूं। नगरीय विकास अभिकरण विभाग के परियोजना निदेशक अक्सर विवाद व चर्चाओं में रहते हैं जिसका कारण है कि अक्सर वह नशे में सभी से फिड़ जाते हैं। अब तक तो केवल फरियादियों एवं कर्मचारियों से नशे में भिड़ने के मामले सामने आए थे लेकिन अब संपूर्ण समाधान दिवस में नशे में टल्ली होकर पहुंचे पीओ डूडा का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं उनके नशे की शिकायत का मामला डीएम तक पहुंचा। डीएम ने सख्ती दिखाई तो पीओ डूडा तहसील दिवस से फरार हो गए। डीएम ने पूरे मामले में जांच बिठा दी है।सोमवार को बिसौली में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित था सुबह को डीएम तहसील दिवस नहीं पहुंचे थे। उससे पहले अन्य अधिकारियों के साथ.साथ पीओ डूडा (परियोजना निदेशक नगरीय विकास अभिकरण विभाग) देवेश सिंह पहुंच गए। पीओ डूडा के नशे की बात सबके बीच फैल गई। इसके बाद वह सभागार से बाहर निकल आए और तब तक मीडिया कर्मी कैमरा लेकर पहुंचे और वीडियो बनाई तो मौके से पीओ डूडा फरार हो गए। इसके बाद समाधान दिवस में डीएम पहुंचे और डीएम को जानकारी दी गई। डीएम ने मामले की जांच सीडीओ केशव कुमार को सौंपी है। कहा कि जांच कर जल्द रिपोर्ट दें जिससे कार्रवाई की जा सके।कैमरा से बचे अधिकारी पीओ डूडा शराब के नशे में तहसील समाधान दिवस में बैठे थे। इसी दौरान उनके नशे में होने की जानकारी लोगों को मिली तो एक मीडिया कर्मी कैमरा लेकर घुस गए। इसके बाद पीओ डूडा ने कैमरा देखा तो बचने लगे। वह सभागार से बाहर निकले और कैमरा देखते ही भागने लगे। धीरे.धीरे तहसील परिसर से ही फरार हो गए।

पुलिस ने तलाश किया तो बिसौली तहसील दिवस में पीओ डूडा के शराब पीने की अधिकारियों को जानकारी हुई। डीएम ने स्वंय फोन किया इसके बाद अन्य अधिकारियों ने फोन किया लेकिन नहीं उठाया और सही पता नहीं बताया तो फिर डीएम ने पुलिस से कहा कि फोन कर तलाश कर पीओ डूडा को मेरे पास लेकर आएं। डीएम के आदेश के बाद पीओ डूडा को पुलिस ने आरोपियों की तरह पूरे इलाके में तलाश किया लेकिन नहींं मिल सके।

डीएम ने कहा कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी
डीएम मनोज कुमार का कहना है कि पीओ डूडा तहसील दिवस में गए थे उनके नशा में होने की जानकारी मिली थी हमने फोन कर बुलाया अधिकारियों से बुलवाया लेकिन नहीं आए तो पुलिस से बुलवाया मगर आए नहीं। शराब पीकर सरकारी कार्यक्रम में शामिल होना गलत है हमने पूरे मामले की जांच सीडीओ को सौंपी है। सीडीओ की जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।