बदायूं। महाशिवरात्रि के पर्व पर कछला गंगा घाट पर गंगा स्नान के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज बदायूं के छात्र गए थे। गंगा स्नान करते करते गहराई में पहुंच गए। जिससे एम.बी.बी.एस के छात्र गंगा में डूब गए। गोताखोरों ने देखा और रेस्क्यू शुरू किया लेकिन अभी तक तीन छात्र नहीं मिले हैं पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

बदायूं राजकीय मेडिकल कॉलेज के पांच एम.बी.बी.एस के छात्र गंगा स्नान के लिए गये थे। शनिवार की दोपहर स्नान करते वक्त गंगा में पांच छात्र एक साथ डूब गए। गंगा में डूबे छात्रों को गोताखोरों ने देख लिया और हड़कंप मच गया गंगा में रेस्क्यू करने के लिए गोताखोर जुट गए हैं। वही मौके पर पुलिस और अधिकारी पहुंच गए। घटना की जानकारी पर राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया की 5 में 2 छात्र मिल गए हैं तीन की तलाश जारी है। इसमें छात्र नवीन निवासी हाथरस, पवन प्रकाश निवासी वलिया और जय कुमार निवासी जौनपुर की तलाश जारी है।

इधर गंगा घाट पर पहुंचे एसडीएम सदर सुखलाल प्रसाद वर्मा ने बताया की गंगा में पांच छात्र डूबे थे जिसमें से दो छात्र मिल गये है तीन की तलाश जारी है। घटना को लेकर हड़कंप मचा हुआ है पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर है और गंगा में रेस्क्यू जारी है।2019 बैच के हैं छात्र

मेडिकल कॉलेज के 5 छात्र जो गंगा में डूबे हैं वह वर्ष 2019 बैच के एम.बी.बी.एस के छात्र हैं। बताया जा रहा है छात्र उत्तर प्रदेश के बलिया समेत अलग-अलग जनपदों से रहने वाले हैं। गंगा स्नान करने को गए थे और हादसे के शिकार हो गए।