बिनावर। घटना शाम करीब 6.30 बजे बरेली की ओर से कासगंज डिपो की एक रोडवेज बस अनियंत्रित गति से आ रही थी। ग्राम मलगांव में मंदिर के पास एक गौवंश दिवाईडर के पास बैठा था। रोडवेज बस की टक्कर उस गौवंश के लगी बस की गति अत्याधिक होने के कारण गौवंश टक्कर लगते ही बस के बीच जा फसा। जबकी गौवंश जहा पर बैठा था। उस स्थान पर ब्रेकर बने हुए थे। फिर भी चालक बस को लापरवाही के साथ तेज गति से चला रहा था।काफी मशक्कत के बाद गौवंश को निकाला गया। मौके पर थाना बिनावर पुलिस भी पहुंच गई। बस ने पुलिस के सामने ही उस गौवंश को अमानविता से अपने पीछे बंधवाकर मानवता को शर्मसार करते हुए बड़ी ही बेरहमी से सड़क पर घसीट कर मलगांव से आगे बदायूं की तरफ ले जाकर हाईवे किनारे फेंक दिया। जहां एक तरफ हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री गोवंश को प्राथमिकता देते हैं वही दूसरी तरफ बिनावर थाने की पुलिस मुखदर्शक बनकर देखते रहे। पुलिस बाद में उस गौवंश को बिना पोस्टमार्टम कराए ही दफन करा देती है।

प्रकरण की सूचना पीपल फॉर एनिमल्स के सचिव व सीएनएन के ब्यूरो चीफ लवकेश गुप्ता ने पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा को दी। विकेंद्र शर्मा ने पीपल फॉर एनिमल्स के कोषाध्यक्ष अमन शर्मा के साथ बस चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए बिनावर थाने मे तहरीर दी है।

वहीं दूसरी तरफ इस कृत्य के बारे में जब थाना प्रभारी बिनावर से पूछा गया तो उन्होंने मानवता को झकझोर देने वाला जवाब दिया कि बस वाले ने तो मानवता दिखाते हुए उस गौवंश खींचकर सड़क किनारे कर दिया। जिससे यातायात में समस्या न हो।