बदायूं। युवा संकल्प सेवा समिति के तत्वधान में आयोजित चार दिवसीय शिवभक्त कांवरियों के लिए विशाल भंडारे में प्रथम दिवस कृषि विज्ञान केंद्र उझानी पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया।
संस्था के सचिव पुनीत कुमार कश्यप एडवोकेट ने बताया कि संस्था द्वारा चलाए जा रहे हैं चार दिवसीय विशाल भंडारे में शिवभक्त कांवरियों के लिए प्राथमिक चिकित्सा, विश्राम व्यवस्था, व उनको सही मार्ग पर चलने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है उन्होंने कहा कि सावन माह में सभी शिव भक्त काबरिया अपने इष्ट महादेव को जल अर्पित करने के लिए कछला गंगा घाट से जल भरकर बहुत दूर दूर जाकर महादेव पर जल चढ़ाते हैं।
संस्था के कोषाध्यक्ष योगेंद्र सागर ने बताया कि इस चार दिवसीय विशाल भंडारे में संस्था के सदस्यों के साथ साथ संस्था से जुड़े लोगों का भी बहुत योगदान मिलता है जिससे यह भंडारा संस्था द्वारा विगत 20 वर्षों से निरंतर चलाया जा रहा है।
संस्था के सदस्य धर्मवीर कश्यप ने कहा कि संस्था द्वारा शिव भक्त कांवरियों के लिए लगाए जा रहे 4 दिवसीय विशाल भंडारे में संस्था द्वारा 24 घंटे सेवा की जाती है।
इस मौके पर पवन भारती, सोनू सागर, राजेंद्र शाक्य, दीपक भारद्वाज, विश्वनाथ मौर्य, विवेक कुमार, आनंद कश्यप, केशव शर्मा, प्रयाग सिंह, भानु प्रताप सिंह, श्रीकांत सक्सेना, समोम सागर, आदि लोग उपस्थित रहे।