हाई स्कूल में प्रियांश ने नवम तथा अपूर्वा ने जिले में दसवां स्थान प्राप्त किया।

आचार्य परिवार में हर्ष की लहर।

प्रधानाचार्य घनश्याम सिंह रघुवंशी ने स्थान प्राप्त छात्र-छात्राओं को दी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं ।

बदायूं। सिविल लाइंस स्थित शिव देवी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के इंटरमीडिएट के छात्र यथार्थ सक्सेना ने जिले में चौथा स्थान प्राप्त किया। वही हाई स्कूल की परीक्षा में प्रियांश ने नवम तथा अपूर्वा श्रीवास्तव ने जिले में दशम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का गौरव एवं सम्मान बढ़ाया।
प्रधानाचार्य घनश्याम सिंह रघुवंशी ने बताया, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाईस्कूल परीक्षा में प्रियांश ने 545 अंक प्राप्त कर जिले में नवम तथा अपूर्व श्रीवास्तव ने 544 अंक प्राप्त कर जिले में दसवां स्थान प्राप्त किया।
इंटरमीडिएट की परीक्षा में यथार्थ सक्सेना ने 434 अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम तथा जिले में चौथा स्थान प्राप्त कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया। शिवांश कुमार राजपूत ने 417 अंक प्राप्त कर विद्यालय में दूसरा एवं सुधांशु यादव ने 415 अंक प्राप्त कर विद्यालय में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

छात्र-छात्राओं की इस उपलब्धि पर विद्यालय के प्रधानाचार्य घनश्याम सिंह रघुवंशी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए छात्र-छात्राओं के कठिन परिश्रम के प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। वही आचार्य परिवार ने इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त किया।

रिपोर्टर – भगवान दास