बिनावर (बदायूं)। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की परीक्षा में समाज कल्याण इंटर कॉलेज के हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट में छात्र छात्राओं ने कॉलेज में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए, प्रधानाचार्य अखिलेश कुमार मिश्र ने सभी उत्तीर्ण हुए विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देकर उज्जवल भविष्य की कामना की है।
वैसे तो कहने को देहात क्षेत्र रफियाबाद बिनावर का समाज कल्याण इंटर कॉलेज है लेकिन भव्यता, विशालता एवं प्रधानाचार्य तथा स्टाफ की कड़ी मेहनत से कॉलेज दिनों दिन प्रगति पर है यहां प्रत्येक वर्ष छात्र-छात्राएं अच्छे अंक प्राप्त करते हैं।
इसी क्रम में हाई स्कूल के छात्रों में अजीत सिंह ने प्रथम 87.83, श्याम सुंदर ने द्वितीय 86.33% तथा गौरव कुमार ने तृतीय स्थान 86 % तथा छात्राओं में सुनीता कुमारी ने कालेज में प्रथम स्थान 90.33 % अंक प्राप्त किये है, वहीं इंटरमीडिएट परीक्षा में छात्रों में प्रदीप कुमार ने प्रथम स्थान 81.8 % तथा देव गुप्ता ने द्वितीय स्थान 74.4 % अंक पाकर कालेज का नाम रोशन किया है, जबकि इंटरमीडिएट की छात्राओं में पूजा देवी एवं शिवानी ने बराबर 75.2%अंक पाकर कॉलेज का मान बढ़ाया है।
प्रधानाचार्य अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि कालेज स्टाफ लगातार छात्र छात्राओं के हितों के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए हमेशा तैयार रहता है जिससे बच्चों का भविष्य उज्जवल हो सके, उन्होंने सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई दी।

रिपोर्टर – संदीप तोमर