सहसवान। बताते चलें की सहसवान नगर पालिका द्वारा जो सफाई अभियान 3 शिफ्टों में लगातार चलाया जा रहा है जिससे सहसवान की सफाई व्यवस्था को देखकर नगर विकास मंत्री आर के शर्मा ने स्वयं ट्वीटर पर सहसवान नगर पालिका की तारीफ की है उन्होंने सफाई कर्मचारियों की सराहना की जिसको लेकर नगर पालिका सफाई कर्मचारी बहुत खुश दिख रहे हैं।

लेकिन आपको बता दें इस का श्रय नगर पालिका अध्यक्ष मीर हादी अली उर्फ बाबर मियां और ईओ डॉ राजेश कुमार व सफाई निरीक्षक अब्दुल फरीद खान को भी जाता है। क्योंकि चेयरमैन बाबर मियां सहसवान के विकास के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं चाहे वो रोड पर प्रकाश की व्यवस्था हो या सफाई की व्यवस्था हो या रेफ्रिजरेटर पानी की समस्या हो इन सभी कामों को लेकर वह सख्त रहते हैं।

लेकिन सफाई और प्रकाश व्यवस्था को लेकर जो मंत्री जी ने सहसवान नगर पालिका की तारीफ की है उस सफाई की जिम्मेदारी सफाई निरीक्षक अब्दुल फरीद खान द्वारा सफाई कर्मचारियों से सही समय पर काम करवाना है और वह खुद जाकर बराबर सफाई कहीं रह ना जाए। इसे खुद जाकर देखते रहते और आज उनकी और उनके सफाई कर्मचारियों की मेहनत का इनाम मंत्री जी के द्वारा ट्विटर पर की गई तारीफ है।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद