लोधी समाज व नगर चेयरमैन आमने सामने

बुधवार को सदर विधायक महेशचंद्र गुप्ता ने मौके पर पहुंच कर मामले को सुलझाने का किया प्रयास

कुंवर गांव । आंवला बदायूं मार्ग पर पशु स्वास्थ्य केंद्र के बराबर में पड़ी ग्राम पंचायत की जगह पर नगर चेयरमैन के द्वारा टैंपो स्टैंड बनाने का मामला गरमाता जा रहा है । बुधवार को दर्जन भर लोधी समाज ने सदर विधायक महेशचंद्र गुप्ता जी के साथ ग्राम समाज की जगह पर पहुंच कर विरोध किया । और चेयरमैन पति संजय गुप्ता से जगह छोड़ने के लिए कहा कि इस जगह पर पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की मूर्ति स्थापित की जाएगी ।

लेकिन नगर चेयरमैन पति ने अपनी हठधर्मिता के चलते जगह पर पार्किंग स्थल का बोर्ड लगा दिया है । और विधायक महेशचंद्र गुप्ता के कहने पर भी बोर्ड को नहीं हटाया है । जहां लोधी समाज के पदाधिकारियों का कहना है कि अगर नगर चेयरमैन पति के द्वारा बोर्ड को नहीं हटाया गया तो जगह के सामने रोड पर उतरकर धरना प्रदर्शन करेंगे। भाजपा जिला उपाध्यक्ष सोवरन सिंह राजपूत का कहना है कि नगर में चेयरमैन ने करोड़ों की संपत्ति हड़पकर अवैध कब्जा कर लिया है जिसकी हम जांच कराएंगे ।गाटा संख्या 1172 पर पार्क बनावाकर माननीय पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह बाबूजी की मूर्ति स्थापित की जाएगी जबकि गाटा संख्या 1176 पार्किंग स्थल टैंपो स्टैंड के लिए जगह चिन्हित की जाएगी ।अगर नगर चेयरमैन ने इस जगह पर कब्जा नहीं छोड़ा तो हमारे समस्त राजपूत क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी जमीन पर उतर कर चेयरमैन के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे ।
जहां इस मौके पर लोधी राजपूत क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष नत्थू लाल वर्मा,जिला उपाध्यक्ष सोवरन सिंह राजपूत,जिला महामंत्री नौरंगपाल राजपूत ,ब्लाक अध्यक्ष ओमवीर सिंह राजपूत, एवं डॉ भीकम सिंह ,बब्लू राजपूत ,प्रदीप वर्मा,भूपराम वर्मा , बीरेंद्र राजपूत, ओमेंद्र राजपूत ,धीरसिंह राजपूत प्रधान , पूर्व प्रधान अयोध्या प्रसाद, श्यामवीर, प्रेमचंद, राकेश आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र सागर