बदायूँ। क्षत्रिय महासभा बदायूं की एक बैठक का आयोजन कार्यकारी जिला अध्यक्ष डाल भगवान सिंह की अध्यक्षता में सनी चौहान के बदायूं स्थित आवास पर किया गया। बैठक में रानी लक्ष्मीबाई बलिदान दिवस एवम जन जागरण अभियान की योजना बनाई गई।

विचार व्यक्त करते हुए कार्यकारी जिला अध्यक्ष डाल भगवान सिंह ने कहा कि क्षत्रिय महासभा बदायूं द्वारा रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस के अवसर पर 18 जून 2022 को वीरांगना चौक बदायूं पर महासभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकत्र होकर वीरांगना के प्रति कृतज्ञता प्रकट करेगे। महासभा द्वारा समाज के शैक्षिक, सामाजिक व आर्थिक उन्नयन के लिए जनपद भर में कार्यक्रम किए जाएंगे। प्रत्येक पदाधिकारी को एक कार्यक्रम की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। हमारा लक्ष्य सौ से अधिक कार्यक्रम आयोजित करने का है। इन कार्यक्रमों में दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह “बब्बू भईया” की उपस्थिति का भी प्रयास रहेगा। सभी पदाधिकारी एक एक कार्यक्रम की योजना बनाकर समय तिथि व स्थान के बारे में जिला उपाध्यक्ष अखिलेश चौहान और जिला महासचिव रतनवीर सिंह तोमर को सुचित करे।

बैठक में प्रमुख रूप से डाल भगवान सिंह , अखिलेश चौहान, रतनवर सिंह तोमर, भुराज सिंह, ओमपाल सिंह, सनी चौहान , रवि चौहान , अभिषेक पुंडीर , रंजीत सिंह, अलंकार तोमर आदि की उपस्थिति रही।