बदायूं। ब्लूमिंगडेल स्कूल बदायूँ की शाखा मे दिनांक 21/03/2022 से शुरू हुए डेलीयंस कैम्प का आज दिनांक 24/03/2022 को समापन हो गया। चार दिन चले इस कैम्प में बरेली से नमन ऑर्ट स्कूल के द्वारा बच्चों को विभिन्न प्रकार के मनोरंजक व मन एवं मस्तिष्क को सक्रिय रखने वाली गतिविधियों से रूबरू करवाया गया।

बरेली से आयी टीम का प्रतिनिधित्व नमन सर के द्वारा किया गया व उनकी टीम से मानसी, सान्या व ईशा ने बच्चों को नए तौर तरीक़ों से कला प्रदर्शनी के गुर सिखाए।

इस टीम के अलावा फ़िट-स्टार्ट टीम के ट्रेनर सुभाष चंद्रा भगत ने बच्चों को शारीरिक रूप से हष्टपुष्ट रहने, योग करने व सर्किट ट्रेनिंग के तौर तरीक़े बताए व आने वाले गर्मी के मौसम से बचाव की जानकारी भी प्रदान की।

इस कैम्प के अंतर्गत हस्तलेखन, स्पेल-ओ-बी, टैलेंट हंट व क्विज़ जैसे विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। स्कूल के मैनेजिंग हेड ईशान मेहँदीरत्ता ने उत्तर प्रदेश की उत्तम अकादमी फ़िट स्टार्ट व नमन ऑर्ट स्कूल को चुना, जो की उत्तर प्रदेश में सर्वोत्तम हैं। ज़ुम्बा नृत्य के दौरान तो बच्चों ने ख़ूब मौज-मस्ती की। बरेली से आयी फ़िट स्टार्ट टीम में आज मानवेन्द्र, अभिषेक, ख़ुशबू व प्रीति ने टीम के साथ बच्चों को स्वस्थ रहने के सूत्र ।

इस अवसर पर स्कूल के निदेशक ज्योति मेहँदीरत्ता, अध्यक्षा पम्मी मेहँदीरत्ता, मैनेजिंग हेड ईशान मेहँदीरत्ता, श्वेता मेहँदीरत्ता व प्रधानाचार्या शोभा फ़्रैन्सिस समेत सभी स्टाफ़ ने कैम्प के सकुशल संपन्न होने पर बधाई दी।