कुवरगांव। सलारपुर ब्लाक क्षेत्र की ग्राम पंचायत वावट के मजरा हरीनगला में होलिका स्थल की जगह तालाब में तब्दील हो चुकी है । ग्रामीण कई बार सचिव व ग्राम प्रधान को समस्या से अवगत करा चुके हैं ।

लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है होली का समय नजदीक आता जा रहा है । ग्रामीण होली रखने के लिए परेशान हैं। लेकिन ग्राम प्रधान व सचिव के कानों जूं तक नहीं रेंग रही है वह कुम्भकरणी नींद सोए हुए हैं । जहां रविवार को स्वामित्व योजना के अंतर्गत सर्वे गांव में सर्वे करने पहुंचे हल्का लेखपाल दो दर्जन ग्रामीणों ने समस्या के बारे में अवगत कराया है । लोगों का कहना कि होलिका रखने को और कहीं जगह भी नहीं है। कहां होली रखें तालाब का गन्दा पानी घरों में घुसने से बहुत ही परेशानी हो रही है ।

लेकिन कोई भी सुनने वाला नहीं है। जहां गांव के अर्जुन यादव ,पूरन सिंह, चरणसिंह, प्रेमपाल यादव, ऋषिपाल सिंह, केशव राम , प्रेमदास, सोहन सिंह, हरपाल ,अएवरन सिंह , राकेश सिंह , रामपाल सिंह ,रजनेश सिंह , नेत्रपाल यादव , गजेंद्र यादव , मेवाराम यादव , चिम्मन सिंह , उदयपाल सिंह , नींबू, दानवीर यादव, राजेंद्र सिंह , पप्पू यादव आदि लोग मौजूद रहे ।
इस संबंध में ग्राम सचिव माला पटेल का कहना है कि कागजों में समस्या का समाधान करा दिया गया है तालाब में जल्द बोरिंग कराया जाएगा ।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र सागर