शाहजहांपुर। प्राइवेट नर्सिंग होम में मरीजों का शोषण कम होने का नाम नही ले रहा है। बीती रात शहर के एच. सी मेमोरियल अस्पताल में हंगामा खड़ा हो गया।
जिसमें मरीज की बेटी चीख- चीख़कर बस यही कहती रही कि कोई भी इस अस्पताल में भर्ती होने न आये। यहाँ सिर्फ जनता को लूटा जाता है। तो वही अस्पताल का स्टाफ भी बत्तमीजी पर उतारू था और स्टाफ द्वारा पीड़ित महिला को गालियां देते इस वीडियो में साफ देखा व सुना जा सकता है।

शहर के चिनौर क्षेत्र के रहने वाले चंद्रमोहन ने बताया कि उन्होंने 1 मार्च को अपने भाई प्रेम नारायण को एच सी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया। क्योंकि सड़क पर साईकिल सवार ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे उनका कूल्हा टूट गया था। बीती रात तक उनके इलाज में करीब 25 हजार रुपये भी खर्च हो चुके थे। लेकिन रात के समय जब डॉ आकाश श्रीवास्तव ने ऑपरेशन करने से मना कर दिया और कहा कि इनका ऑपरेशन यहाँ नही हो सकता है। अब ऐसे में जब मरीज के परिजनों ने ट्रीटमेंट के कागजात मांगे तो डॉ साहब टाल मटोल करने लगे। जिस पर जब ज्यादा बात बड़ी तो स्टाफ के लोगो ने उनकी बेटी को गालियां भी देने लगे।

वही आपको बताते चलें कि वीडियो में हंगामा बा गाली गलौज की बात को डॉक्टर आकाश श्रीवास्तव ने मरीज के तीमारदार द्वारा लगाए सारे आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि मरीज का ऑपरेशन करने से पहले तमाम तरीके की जांच करानी होती है उन्हीं जॉचों को करने में ऑपरेशन में विलंब हुआ जब ऑपरेशन थिएटर में मरीज को ले गए तो वहां मरीज को देखने के बाद पता लगा की आप्रेशन किसी बड़े डॉक्टर द्वारा किया जाए हमारे बस की बात ऑपरेशन करने की नहीं है यह बात कह कर मैंने मरीज को ऑपरेशन करने से मना किया इस पर मरीज के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा भी काटा।

फिलहाल अभी तो मरीज का बरेली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है लेकिन मरीज के भाई चंद्रमोहन ने आगे कार्यवाही की बात कही है।

रिपोर्टर – राहुल अवस्थी