बदायूं/सहसवान। बताते चलें भारतीय किसान यूनियन द्वारा आज फिर तहसीलदार सहसवान को ज्ञापन सोप कर तालाब चक मार्ग को लेकर हल्का लेखपाल आरोप लगाए!

भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष रामचंद्र यादव के नेतृत्व में दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि ग्राम आरिफपुर भगता नगला हल्का लेखपाल द्वारा भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है जिसे किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा!

तहसील अध्यक्ष विजेंद्र सिंह यादव व जिला सचिव अजयवीर ने कहा कि गांव में खेतों पर आने जाने हेतु चक मार्ग तालाब के उत्तरी ओर है लेकिन ग्राम आरिफपुर भक्ता नगला मैं लेखपाल कब्जेदारो से सांठगांठ किए हुए हैं ! और भा.कि.यू. के कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे मैं फसा देने की धमकी दे रहे हैं जबकि गांव के मुख्य रास्ता जोकि तालाब के किनारे से गुजरता है जिस पर लेखपाल ने दबंगों का कब्जा करा दिया है!
जिसको लेकर पूर्व में भी सहसवान तहसील पहुंचकर ग्रामीणों द्वारा प्रणाम पत्र दिया जा चुका है फिर भी उक्त रास्ता नहीं हो पा रहा है किसान यूनियन ने मांग की है कि उक्त समस्या का समाधान कराया जाए यूनियन के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बंद किया जाए अन्यथा आंदोलन किया जाएगा!

इस मौके पर मंडल सचिन रामानंद शर्मा, राजवीर सिंह, रोशन सिंह, राजवीर मिश्रा, सतपाल, दुर्गेश, कोमिल, आराम सिंह ,सहसवीर सिंह, सहित मौजूद रहे।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद