शाहजहांपुर। नगर निगम शाहजहांपुर के आयुक्त संतोष शर्मा ने महानगर वासियों को कूड़े के प्रति जागरूक करने एवं कूड़े को किस तरीके से आमजन अपने संसाधन के रूप में इस्तेमाल कर सकता है ऐसी ही तमाम जानकारियों को जन जन तक पहुचाने के लिए कूड़ाधन महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है।

इस महोत्सव का कार्यक्रम 6 मार्च से 8 मार्च तक शाहजहांपुर शहीद उधान पार्क में तीन दिन जारी रहेगा। इन तीनो दिवसों पर पार्क में आने वाले सभी लोगों से पार्क का शुल्क नही लिया जाएगा। आयुक्त संतोष शर्मा ने सभी महानगर वासियों से अपील की है कि स्वच्छता के प्रति जागरूक करने वाले इस महोत्सव में बढ़ चढ़कर भाग लें ताकि स्वच्छ स्वस्थ भारत के सपने को साकार करने में सफलता हासिल हो।

इस महोत्सव में तमाम प्रकार के कार्यक्रमो के माध्यम से लोगो को जागरूक किया जाएगा साथ ही सबसे विशेष बात की नगर निगम की ओर से कूड़े- कबाड़ से बने शानदार फर्नीचर को भी दिखाया जाएगा जो इस कूड़ाधन महोत्सव के आकर्षण का केंद्र भी बनेगा।

बहरहाल आयुक्त संतोष शर्मा के द्वारा इस कूड़ाधन महोत्सव का आयोजन बेहद ही सराहनीय पहल है जिससे कूड़े के प्रति जनता जागरूक होगी और हम सभी समाज को स्वस्थ और स्वछ वातावरण देने में भागीदार बनेंगे।

रिपोर्टर – राहुल अवस्थी