बदायूं/सहसवान। बताते चलें सहसवान के मोहल्ला नवादा निवासी डॉ० आस मोहम्मद जो कसेर वाले डॉक्टर के नाम से मशहूर है उनका बेटा शादाब एम.बी.बी.एस. की पढ़ाई करने के लिए सन 2017 से यूक्रेन के शहर ओडेसा में रह रहा है। आपको बता दें की सीएनएन न्यूज भारत चैनल भी शादाब के परिवार से बराबर संपर्क बनाए हुए हैं 26 तारीख में सीएनएन न्यूज द्वारा खबर भी चलाई गई थी शादाब के पिता डॉ० आस मोहम्मद ने बताया जैसे ही हमें खबर मिली कि यूक्रेन पर रूस द्वारा हमला कर दिया गया है उनका पूरा परिवार परेशान हो गया और तभी से वो अपने बेटे से संपर्क बनाए हुए हैं। डॉ० आस मोहम्मद के बेटे शादाब ने फोन पर बताया जहां हम जिस फ्लैट में रहते हैं वहीं से कुछ दूरी पर सैन्य अड्डे को रूस ने तबाह कर दिया है। शादब व उसके साथ कमरे में रह रहे हरियाणा निवासी छात्र की आंख धमाकों की आवाज सुनकर खुली, तभी फोर्स ने आकर छात्रों को निकाल कर एक बंकर में पहुंचा दिया था।
सहसवान तहसील के तहसीलदार शिवकुमार शर्मा ने मोहल्ला नवादा निवासी डॉ० आस मोहम्मद के घर पर जा कर परिवार से संपर्क किया और उनको सांत्वना दी कि उनका बेटा शादाब जल्द ही सुरक्षित घर वापस आ जाएगा।
शादाव से वीडियो कॉल के माध्यम से भी संपर्क किया गया, शादाब अब रुमानिया में सुरक्षित रूप से पहुंच चुके हैं। उम्मीद है कुछ ही दिनों में शादाब भी भारत वापस आ जाएंगे।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद