बिनावर। कस्बा बिनावर में और घटबेहटी स्थित प्राचीन शिव मंदिर में महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया गया इस मौके पर मंदिरों में मेलों का आयोजन किया गया।

हजारों श्रद्धालुओं ने भगवान शिव के शिवलिंग पर दूध पुष्प जल मिष्ठान चढ़ाकर पुण्य लाभ कमाया सुबह से ही महिलाओं पुरुषों बच्चों की भीड़ मंदिरों पर देखने को मिली।

कस्बा बिनावर में प्राचीन शिव मंदिर पर महाशिवरात्रि के पर्व पर मेला का आयोजन हुआ मेले में झूला मिष्ठान मीना बाजार आदि की दुकानों पर खासी भीड़ देखने को मिली इसके उपरांत शाम को मंदिर प्रांगण में भव्य कीर्तन का आयोजन किया गया ।

इस मौके पर डॉ ओंकार शर्मा सुदेश शर्मा आदेश शर्मा सनी ठाकुर सत्य बाबू साहू धीरज साहू यादराम मौर्य पंकज गुप्ता अन्ना ठाकुर अवनीश सैनी ओमेंद्र यादव पप्पू माथुर सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

इधर क्षेत्र के घटबेहटी स्थित प्राचीन शिव मंदिर पर सुबह से ही गांव के अलावा आस-पड़ोस के लोगों ने शिवलिंग पर दूध पुष्प आदि चढ़ाया गांव में मेले का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाओं पुरुष बच्चों ने मेले का आनंद लिया और खूब खरीदारी की मेलों में पुलिस की खासी निगरानी देखने को मिली।

रिपोर्टर – संदीप तोमर