गुरुवार सुबह दरवाजे से लापता हुई थी भारती, परिजन बोले हत्या कर फेंकी है बिटिया की लाश

बदायूँ। शहर से गुरुवार को लापता हुई मासूम की लाश दूसरे दिन शुक्रवार दोपहर घर से चंद कदम दूर नाले में मिली है। परिजनों का आरोप है कि किसी ने बच्ची की हत्या करके लाश को नाले में फेंका है। जबकि पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि नाले में गिरने से बच्ची की मौत हुई है।

जिम्मेदारों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला नाहर खां सराय निवासी राजेंद्र प्रजापति की तीन साल की बेटी भारती गुरुवार सुबह दरवाजे पर बैठी मूंगफली खा रही थी। इसी दौरान बच्ची लापता हो गई। घटना उस वक्त हुई, जब राजेंद्र भी अपने घोड़े-खच्चर लेकर घरों के टूटने पर निकलने वाला मलबा उठाने गए थे।

जिला अस्पताल की मोर्चरी पर तैनात पुलिस
तस्वीर लेकर घूमते रहे लोग

परिजनों समेत आसपास इलाके के लोगों ने बच्ची की तलाश में पूरा मोहल्ला छान मारा। हर संभावित स्थान पर उसे तलाशा गया। यहां तक कि आसपास के मोहल्ले में भी लोग उसकी तस्वीर लेकर घूमते रहे और वहां के लोगों को तस्वीर दिखाकर बच्ची के बारे में जानकारी जुटाते रहे। शाम को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल की गईं। बृहस्पतिवार को लापता हुई बच्ची अगले दिन शुक्रवार को उसका शव मिलने से घर में कोहराम मच गया परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है

रिपोर्टर – राम तीरथ