शाहजहांपुर। दूसरे चरण के चुनाव में तिलहर विधानसभा क्षेत्र के गांव विक्रमपुर चकोरा में पोलिंग एजेंट सुधीर यादव की चुनाव के दूसरे दिन सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी हत्या का मुकदमा 5 लोक पर दर्ज कर तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
आपको बताते चलें कि आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर जिलाध्यक्ष तनवीर खां समाजवादी पार्टी के एक दल के साथ तिलहर विधानसभा के निगोही क्षेत्र के गांव विक्रमपुर चकोरा पहुँचे। जहा उन्होंने मृतक सुधीर यादव के परिजनों का हाल जाना और सभी को पूरी मदद का आश्वासन भी दिया।
तो वही विधायक प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के रोशन लाल वर्मा ने मृतक के परिजनों को आश्वासन देते हुए बताया कि हम हर संभव परिवार की मदद करेंगे और समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो परिवार के एक व्यक्ति को योगिता के अनुसार सरकारी नौकरी भी देंगे और उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आपके साथ खड़ी है।

समाजवादी पार्टी के दल में वर्तमान विधायक तिलहर विधानसभा रोशनलाल वर्मा,एमएलसी अमित यादव रिंकू, ददरौल प्रत्याशी राजेश वर्मा,महामंत्री रणंजय सिंह यादव सहित तमाम बड़े नेता मौजूद रहे।

रिपोर्टर – राहुल अवस्थी