राष्ट्रहित में करें मतदान, जननायक चुनें महान: संजीव

बदायूँ। शांतिकुंज हरिद्वार के मार्गदर्शन में चल रहे प्रखर बाल संस्कारशाला के बच्चों ने ‘कोरोना से दूर-मतदान करें जरूर‘ कार्यक्रम के अंतर्गत मुहल्ला श्री नारायणगंज में लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया।
गायत्री परिवार के संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि राष्ट्र को नई ऊँचाईयों पर प्रतिष्ठित करने के लिए सच्चे, सच्चरित्र और ईमानदार जननायकों को चुनें। अपने मताधिकार का प्रयोग करें। चुनावों में स्वार्थवादी विसंगतियाँ से देश की राजनीति जाति, धर्म, संप्रदाय, क्षेत्रीयता की जंजीरों में जकड़ी है। सत्ता हथियाने की होड़ में धनबलियों और बाहुबलियों को आगे लाया जा रहा है। चुनावों में पार्टियों के मुफ्त की बिजली, पानी, लैपटाॅप, साइकिल और नौकरियां देने के वाले लुहावने वादे उचित नहीं है। सरकार गरीबों का सहारा बनें, युवाओं के भविष्य को संवारे।
उन्होंने कहा स्वतंत्र भारत को संवारने के लिए वर्तमान चुनाव में लालच और स्वार्थ को छोड़ देशहित में अपना मतदान करें। कुशल देशभक्त बनें और श्रेष्ठ जननायकों को चुनें।
संस्कारशाला के बच्चों ने मुहल्ला श्रीनारायणगंज में युवाओं और बुजुर्गों को 14 फरवरी (आज) राष्ट्रहित में मतदान करने के लिए प्रेरित किया। मास्क, सेनीटाइजर का प्रयोग करें। इस मौके पर रौनक, आयुषी, आराध्या, आरब, नेहा, दीप्ति, कल्पना, भूमि, खुशबू आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर – निर्दोष शर्मा