शाहजहांपुर। आपको बता दें कि शाहजहांपुर 6 विधानसभा में से 133 तिलहर विधानसभा बहुत ही चर्चित सीट मानी जा रही है जिसको लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अमित शाह हेलीकॉप्टर से आज और शहीदों को नमन करते हुए परशुराम पुरी बाबा को भी नमन किया और कहा कि मैं जब भी शाहजहांपुर आता हूं परशुराम बाबा को नमन करता हूं।

शाहजहांपुर की तिलहर विधानसभा के क्षेत्र के डांडिया बाजार में एक जनसभा को संबोधित किया और जनता से अपील की है और कहां की है हमारी 5 साल सरकार रही गरीबों को मुफ्त राशन मिला 15 लाख आवासा भी दिये गये उज्जवला योजना के तहत कई लोगों को गैस कनेक्शन बांटे और मैं आपको बता दे रहा हूं भारतीय जनता पार्टी की सरकार आती है।


तो हमारी सरकार होली हो दीपावली पर एक एक सिलेंडर मुफ्त में देगे हमारी सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चलाई और उत्तर प्रदेश से माफियाओं का पलायन करवा दिया और अनीता जी ने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि अगर समाजवादी पार्टी सरकार आ गई तो जितने भी भूमाफिया हैं वह जेल से बाहर आ जाएंगे जनता को जवाब देते हुए कहा कि अगर आप लोग गुंडाराज नहीं चाहते हो माफिया गिरी नहीं चाहते हो तो फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएं और 133 तिलहर विधानसभा से बहन सलोना कुशवाहा जी को भारी बहुमत से विजय बनाएं

रिपोटर – राहुल अवस्थी