बिल्सी। बताते चलें जैसे जैसे बोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है प्रत्याशियों की धड़कने भी बढ़ती जा रही हैं और वह लगातार क्षेत्र में रात दिन वर्क कर लोगों को अपने पक्ष में वोट कराने के लिए मेहनत कर रहे हैं इसी तरह से 114 बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में मीर परिवार जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है।

आज वह परिवार भी जी जान से क्षेत्र में रात दिन जनता से जनसंपर्क करके डोर टू डोर वोट मांग रहे हैं आज बाबर मियां जिस क्षेत्र और गांव में जा रहे हैं वहां जनता का प्यार भरपुर मिल रहा है और इसी जनता के प्यार को देख कर बाबर मियां भी गदगद नजर आ रहे हैं और उन्हें पूरा भरोसा है इस बार बिल्सी विधानसभा की जनता एक इतिहास रचने जा रही है इसी क्रम में उनके छोटे भाई हैदर मियां ने भी चुनाव की कमान संभाल ली है और वह भी अपनी टीम को लेकर ताबड़तोड़ गांव के दौरे कर रहे हैं।

और घर घर जाकर अपने भाई बाबर मियां के लिए वोट मांग रहे हैं इसी तरह से उनकी चाची शाहीन युसूफ व उनकी वालिदा शमा अली अलग-अलग गांव में डोर टू डोर जनता से संपर्क करके अपने बेटे के लिए वोट मांग रहे हैं आपको बता दें जैसे ही बिल्सी विधानसभा में बाबर मियां ने चुनाव लड़ने को ऐलान किया था तभी से विपक्षी दलों के होश उड़े हुए हैं और उनके सारे बने बनाए समीकरण फेल होते नजर आ रहे हैं इधर बाबर मियां जिस गांव में भी कदम रख रहे हैं।

लोग उनके दीवाने नजर आ रहे हैं वह भी धड़ाधड़ गांव के दोरे करने के लिए रात दिन लगे हुए हैं आज भी दर्जनों गांव का दौरा किया इस मौके पर उनके साथ सैकड़ों की तादाद मैं उनके समर्थक मौजूद रहे।
रिपोटर – सैयद तुफैल अहमद