बदायूं। शेखूपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक धर्मेंद्र शाक्य व पूर्व एमएलसी जितेंद्र यादव के साथ बुधवार को अपने आवास से समर्थको के साथ ग्राम फतेहपुर, बुर्रा फरीदपुर, निजामपुर, पतौरा, पीरबट्टू, आहिरबारा,तेहरा, मलिकपुर, पटपरा गंज समेत कई गावों में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। पूर्व मंत्री भगवान सिंह शाक्य ने ग्राम असरासी, विचौला, निजामाबाद, निजामपुर, सिसैया, नगला, सिमया हमीदपुर समेत अनेक गांवों में भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र शाक्य के पक्ष में वोट डालने की अपील कर जनसंपर्क किया।

इस दौरान शेखूपुर विधायक ने लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की नीतियां गिनाई और 2022 का विधानसभा चुनाव जिताने की अपील की। शेखूपुर विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार में हर वर्ग का हित सुरक्षित है। यहां पर विधायक ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और सरकार की योजनाओं से लाभ प्राप्त कर चुके लाभार्थियों से वार्ता की इस दौरान विधायक ने कहा कि हर वर्ग का ख्याल रखते हुए तमाम महत्वाकांक्षी योजनाएं संचालित की है। सरकार ने उज्जवला गैस योजना के तहत घर-घर गैस कनेक्शन पहुंचाने का काम किया है।

आयुष्मान भारत के तहत गरीबों का फ्री इलाज कराने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह जनसंपर्क आगामी 2022 विधानसभा चुनाव की दिशा और दशा तय कर रही है। और लोगों ने शेखूपुर विधायक को आश्वासन दिया कि 14 फरवरी को चुनाव में कड़ी मेहनत कर योगी जी को फिर से प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे। इस मौके पर सन्नी वार्ष्णेय,पं श्याम सुंदर उपाध्याय, ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र राजपूत, महेश शाक्य, उमेश गुप्ता,ठा विकास सिंह समेत अनेक कार्यकर्ता जनसंपर्क में मौजूद रहे।