हर गांव में मिल रहा भरपूर समर्थन,अपने नेता से मिलकर चेहरे पर आ रही है मुस्कुराहट।

बदायूं। विधानसभा शेखूपुर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विधायक धर्मेंद्र शाक्य का कारवां बढ़ता जा रहा है। जनसंपर्क अभियान जारी है। बुजर्गों से आशीर्वाद मिल रहा है और युवाओं का साथ। अपने चहेते नेता को घर पर देखकर लोगों की खुशी देखते ही बन रही है। शनिवार को आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने विधायक के समर्थन में कई गांवों में जाकर ग्रामीणों से संपर्क किया। उनकी समस्या सुनीं और सरकार की योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। पिछली सरकारों के कार्यकाल में आई परेशानी से भी रुबरु कराया। कहा कि कोरोना महामारी के समय में एक तरह अन्य पार्टियों के नेता घरों में छिपकर बैठे थे वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों की परेशानी दूर करने में लगे थे। काम छूट जाने पर भाजपा ने लोगों के घरों तक राशन पहुंचाने के अलावा मुफ्त वैक्सीन भी लगवाई।

आंवला सांसद और भाजपा प्रत्याशी विधानसभा शेखूपुर क्षेत्र के गांव बारीखेड़ा, हरदोई पट्टी, सरेली, म्याऊं, कुपरी, गुधनी, जगत, मौजमपुर, गिधौल, मररई और बाबा कॉलोनी पहुंचे। घर-घर जाकर लोगों से बात की। सांसद ने कहा कि भाजपा ने धारा 370 व 35ए को हटाने का संकल्प लिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हटाने का काम किया। किसी समय अमरनाथ यात्रा पर जाने के लिए पासपोर्ट बनवाना पड़ता था लेकिन आज हम वहां जमीन खरीद सकते हैं। पिछली सरकारों में 18 हजार गांवों में बिजली नहीं थी। मोदी सरकार ने सभी गांवों को बिजली मुहैया कराई। विधायक ने कहा कि 2014 में सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया। जिसके अंतर्गत उन्होंने सपनों को साकार करते हुए देश को सुरक्षित बनाया है। माताओं की परेशानी को देखते हुए हर घर को गैस कनेक्शन दिलाया। भाजपा सरकार का ही काम है कि 12 रुपये सालाना में एक लाख का बीमा है। आयुष्मान कार्ड से भारत के गरीबों का निशुल्क उपचार हो जाता है। कहा कि भाजपा सरकार में हर वर्ग का हित सुरक्षित है। किसी को ध्यान में रखते हुए महत्वाकांक्षी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है।

आगामी विधानसभा चुनाव दिशा और दशा तय कर रहा है। सभी गांवों में सांसद और विधायक को आश्वासन मिला कि लोग पहले भाजपा को वोट करेंगे, उसके बाद अन्य काम करेंगे। विधायक ने 14 फरवरी को भाजपा को वोट करके योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान किया। पूर्व मंत्री भगवान सिंह शाक्य ने भी गांव-गांव जाकर भाजपा को वोट करने का आह्वान किया। जगत के ब्लॉक प्रमुख यादवेंद्र शाक्य, कादरचौक के ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र राजपूत, दुष्यंत कुमार सिंह, राजू मौर्य, सेवाराम कश्यप, मीडिया प्रभारी राहुल पाठक, सन्नी वार्ष्णेय, ठाकुर राजीव कुमार सिंह, संजीव वर्मा, अमर सिंह, संजीव सिंह, पंकज पाठक, अभय प्रताप सिंह, विकास सिंह, दुष्यंत कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

रिपोटर – भगवान दास