सहसवान। बताते चलें जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे प्रत्याशी अपना वर्क और तेज करते जा रहे हैं उसी को लेकर आज भी आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी मीर हादी अली उर्फ बाबर मियां ने दर्जनों गांव में डोर टू डोर संपर्क किया अपने लिए वोट मांगे उसके बाद बाबर मियां उझानी में डॉ हबीब के यहां पहुंचे जहां डॉक्टर हबीब ने अपने निवास पर उनका जोरदार स्वागत किया उसके बाद बाबर मियां समर्थकों के साथ मोहल्ला पठान टोला में डोर टू डोर संपर्क करने निकल पड़े जहां पर मोहल्ले वासियों द्वारा बाबर मियां का फूल माला पहनाकर जबरदस्त स्वागत किया गया।

बाबर मियां ने कहा जैसा कि आप लोगों का प्यार और समर्थन मुझे मिल रहा है मैं वादा करता हूं उसी तरह से मैं भी आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा आप लोगों को कभी भी कोई भी काम हो आप लोग मुझे फोन कर सकते हैं और मैं आपके पास खड़ा नजर आऊंगा इस मौके पर उनके साथ पार्टी के जिलाध्यक्ष समीर सागर भी मौजूद रहे उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी दबे कुचले मजदूर के साथ खड़ी और उन सब की आवाज को उठाती रही है और उठाती रहेगी।

मैं आप सब लोगों से अपील करूंगा किआप सब लोग मिलकर इस बार आपके हमदर्द हर दिल अज़ीज़ प्रत्याशी बाबर मियां को वोट देकर भारी बहुमत से जिताने का काम करो उसके बाद आप लोगों को विकास के लिए कहने का मौका भी नहीं मिलेगा आप सभी लोग जानते हैं इस वक्त बाबर मियां सहसवान के मौजूदा चेयरमैन है और आप सभी लोग उनके परिवार को जानते ही होंगे सहसवान का यह परिवार जिला बदायूं में किसी की पहचान का मौतज नही है जब भी सहसवान में राजनीति का नाम आता है सबसे पहले लोग इस परिवार का नाम लेते हैं। इस मौके पर, डॉ रिज़वान, डॉ वसीम, इरफान, फरहान खान और शादाब खान, आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोटर – सैयद तुफैल अहमद