बिनावर। थाना क्षेत्र के रहमा की मुराव गोटिया निवासी इसाक की शुक्रवार देर रात हुई हत्या के मामले में नामजद महिला सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है हत्या का कारण अवैध संबंध बताया गया है।
बिनावर के रहमा की मुराव गोटिया मैं अवैध संबंधों के चलते शुक्रवार देर रात नामजद महिला व उसके पति एवं उसके दो भाइयों ने अपने ही गांव के इसाक पुत्र अबरार को देर रात फोन करके किसी बहाने से अपने घर बुला लिया था जहां घर में बंधक बनाकर उसके साथ पहले जमकर मारपीट करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी थी और लाश को एक चादर में लपेट कर गांव रहमा के पास एक खेत में डाल दी थी इसके बाद मृतक के मोबाइल को जलाकर राख कर दिया और अपने घरों में सो गए शनिवार सुबह घटना की पता चलने के बाद मृतक की पत्नी साहब जाना ने गांव के ही असलम गद्दी बेसर और इकलास पुत्र गण बशीरुद्दीन और आशिया पत्नी असलम गद्दी के खिलाफ तहरीर दी पुलिस ने रविवार को चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया सभी ने अपना जुर्म कबूल कर दिया पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया है।

इस घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष बिनावर रवि करण ने बताया प्रेम प्रसंग के चलते महिला ने रात में मृतक को अपने घर बुलाया था जहां महिला और उसके पति सहित दो भाइयों ने इस घटना को अंजाम दिया था आरोपी तीन सगे भाई असलम बेसर इकलास और आशिया पत्नी असलम चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

रिपोटर – संदीप तोमर