इस वीडियो को गौर से देखिए जनाब कहीं कोई बड़ा हादसा ना हो जाए

सहसवान। मामला अकबराबाद मेन रोड का है जहां से हजारों की तादाद में लोगों का निकलना होता है! हर रोज कोई ना कोई इस खुले नाले का शिकार हो ही जाता है!
नगरपालिका टीम को कई बार इस खुले नाले को लेकर अवगत करा दिया गया है! लेकिन इन सारी बातों का नगर पालिका पर कोई फर्क नहीं पड़ता बारिश के दिनों में पानी भर जाने के कारण यह टूटा नाला पानी से पट जाता है! आने जाने वाले राहगीरों को पता नहीं चल पाता कि बीच में मौत का समुंदर भी बना हुआ है! जिसमें चले जाने से हाथ पैर बिना टूटे या गाड़ी घुस जाने से बिना फूटे नहीं बचेगी अब से कुछ महीनों पहले इस नाले के ऊपर अकबराबाद के दुकानदारों ने आपस में चंदा करके जाल डलवा दिया था लेकिन वह जाल पूरी तरह कुछ महीनों बाद टूट गया नगर पालिका पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा ऐसा लगता है!
कि नगर पालिका भी पूरी तरह सरकार को बदनाम करने पर तुली हुई है! जिससे इस खुले नाले के ऊपर जाल अब तक नहीं पड़ा ऐसे खुले नाले को लेकर नगर में कहीं बड़े हादसे भी हो गए हैं! पूर्व में खुला नाला होने के कारण एक बच्ची की उसमें डूब जाने से मौत भी हो गई लेकिन नगर पालिका पर इसका कोई असर नहीं पड़ा ऐसा लगता है! कि नगर पालिका के कर्मचारी भी अपनी हटकरमी पर पूरी तरह बने हुए हैं! अब देखना यह है! इस खुले नाले के ऊपर नगर पालिका जाल डलवाती है! या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा या फिर कोई बड़ा हादसा होने के बाद पड़ेगा जाल यह तो आने वाला समय ही बताएगा!

रिपोटर – सौरभ गुप्ता