बदायूं। 115 बदायूँ विधानसभा क्षेत्र में पूर्वमंत्री आबिद रज़ा द्वारा पिछले 6 दिनों से आबिद रज़ा चले – गांव की चौपाल” नामक कार्यक्रम गांव गांव व कस्बे कस्बे चलाया जा रहा है इसी कार्यक्रम के अंतगर्त आज पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने कुंवरगांव कस्बे में अलग अलग स्थानो पर लगभग 10 स्थानो पर (मुस्लिम समाज, जाटव समाज, शर्मा समाज, दिवाकर समाज,मौर्य समाज, पाली समाज बाल्मिकी समाज ,पासी समाज ) अलग अलग चौपाल लगाकर कस्बेवासियों के साथ बैठकर वार्ता की और अपवे विधायकी के कार्यकाल में कराये गये विकास कार्यों के बारे में बताया तथा स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की।

कस्बेवासियों ने आबिद रज़ा के कार्यकाल की जमकर तारीफ़ की । चैपाल कार्यक्रम के दौरान कस्बेवासियों ने पूर्व मंत्री आबिद रज़ा का जगह जगह फूल माला पहनाकर व आतिशबाजी छोड़कर व ढोल नगाड़ों से स्वागत किया।

चौपाल कार्यक्रम के दौरान कस्बेवासियों ने कहा हमने आज तक अपने जीवन मे हर धर्म हर जाति के लोगो से प्रेम करने वाला व्यक्ति नही देखा था लेकिन आज आबिद रज़ा के रूप में वह व्यक्ति भी देख लिया ।जब आबिद रज़ा विधायक थे तब उन्होने हर धर्म हर जाति के लोगो के काम किये। कुंवरगांव के विकास के लिए सड़क, लाइट ,पानी के लिए जितने आगणन (स्टीमेट ) बनाए गए।

पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने शासन से उन सभी स्टीमेट पर धन स्वीकृत कराया। आबिद रज़ा का कार्यकाल बहुत ही शानदार रहा है।

कस्बेवासियों ने कहा आबिद रज़ा आज हर समाज की और खासतौर पर हिन्दू मुस्लिम समाज की पहली पसन्द बन चुके है इसलिए सभी समाज के लोग आबिद को जिताकर 2022 में विधायक बनाने का अब पूरी तरह से मन बना चुके हैं।

रिपोटर – निर्दोष शर्मा