शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 दिसंबर के दौरे को देखते हुए कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संभावित दौरा हो रहा है। जिसके चलते प्रशासन ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री आगमन के चलते जहां सुबह से ही जिले और मंडल के अधिकारी रेलवे ग्राउंड जाकर जायजा ले रहे हैं वही प्रशासन मैदान समतलीकरण के अलावा हेलीपैड बनानी की तैयारी करने में जुट गया है। इसके साथ ही पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा कायम करने के लिए पुलिस फोर्स की तैनाती के लिए दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

आपको बता दें प्रधानमंत्री मोदी 18 दिसंबर को शाहजहांपुर आकर जिले से निकलने वाला गंगा एक्सप्रेस वे सहित जिले में बनने वाली हवाई पट्टी का शिलान्यास करेंगे।

साथ ही तमाम योजनाओं की सौगात भी शाहजहांपुर वासियों को देंगे। यही नहीं पीएम मोदी जिले में एक जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। बता दें कि प्रधान मंत्री शाहजहांपुर वासियों को तमाम योजनाओं की सौगात भी देंगे।

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह और पुलिस अधीक्षक एस आनन्द ने तमाम अधिकारियों के साथ मोदी की जनसभा स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लेकर मुख्यमंत्री आगमन की तैयारी में जुट गए है।

रिपोटर – राहुल अवस्थी