Chief Minister Yogi Adityanath has accused the opposition parties of giving protection to criminals.

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री Yogi Adityanath ने रविवार को विपक्षी दलों पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि जितने भी माफिया हैं, सब भस्मासुर हैं और इन भस्मासुरों को प्रश्रय देने वाले महाभस्‍मासुर हैं, इनसे सावधान रहने की जरूरत है. देवरिया जिले के भाटपाररानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, ‘ये जितने माफिया हैं, वो सब भस्मासुर हैं. इन भस्मासुरों को जो पालेगा, वो अपने विनाश का ही रास्ता तैयार करेगा.’
Yogi Adityanath ने कहा, ”भस्मासुर को प्रश्रय देने वाले लोग महा भस्मासुर हैं, इसलिए इनसे सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है.” मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी , बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा, ”माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है और जब ये बुलडोजर चल रहा है तो कुछ लोगों को बहुत बुरा लग रहा है. सपा, बसपा और कांग्रेस के लोग खूब विरोध कर रहे हैं.”
मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा ”हमारा देवरिया और कुशीनगर क्षेत्र चीनी का कटोरा कहा जाता था, बसपा और सपा की सरकार के समय 21 चीनी मिलें बेच दी गई और यहां के किसानों के पेट पर लात मारने का काम सपा और बसपा की सरकारों ने किया.” उन्होंने कहा कि ‘सपा और बसपा ने चीनी मिलों को बेचने का काम किया था लेकिन बीजेपी सरकार ने नव निर्माण का काम किया है.”
CM ने स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय रघुराज सिंह को प्रदेश सरकार की तरफ से विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि 200 करोड़ रुपये की 412 परियोजनाओं का भी शुभारंभ आज किया गया जो पहले की परियोजनाओं से अलग है.

By Monika