नौतनवां महराजगंज :CIT Computer World संस्थान नौतनवा के तत्त्वाधान में कल देर शाम निःशुल्क रंगीन कोविड टीकाकरण प्रमाणपत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान व विशिष्ट अतिथि व्यापार मंडल अध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने कोविड के दोनों डोज लगा चुके लोगो में निःशुल्क प्रमाणपत्र वितरित किया।और उपस्थित छात्रों को कोविड टीकाकरण कराने के लिए जागरूक किया।कार्यक्रम का आगाज मुख्य अतिथि द्वारा कम्प्यूटर पर एक क्लीक कर प्रमाणपत्र का प्रिंट आउट निकालकर किया।
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि “इस संस्थान ने बहुत से छात्रों को नया आयाम दिया है और आगे भी सफर जारी है मेरा मानना है कि निःशुल्क मिलने वाला यह रंगीन कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र आमजन को वैक्सीनेशन के लिए आकर्षित करेगा।इसके लिए हम संस्थान के डायरेक्टर को बधाई देते हैं।
विशिष्ट अतिथि ने बताया कि “यह संस्थान हमेसा सामाजिक कार्य करती चली आ रही हैं इसी कड़ी में किया गया यह कार्य आमजन को काफी राहत देने वाला है।
संस्थान के डायरेक्टर राजीव शर्मा ने बताया कि “यह निःशुल्क प्रमाणपत्र मुख्य अतिथि की रचनात्मक सोच का परिणाम है जो अनवरत जारी रहेगा तथा कोई भी व्यक्ति हमारे संस्थान पर सम्पर्क कर अपना प्रमाणपत्र निःशुल्क प्राप्त कर सकता है।
इस अवसर पर शाहनवाज खान, पुर्व न0पा0 अध्यक्ष सीताराम लोहिया,विनोद गुप्ता,राजेश गुप्ता,मनोज अग्रवाल, साक्षी शर्मा, रानी दूबे, देवांश शर्मा,प्रमोद पाठक,राजा सिंह, खुशबू,निर्मला देवी,किरन आदि लोगो के अलावा संस्थान के सभी छात्र व छत्राये उपस्थित रहे।

नौतनवां तहसील प्रभारी दीपक बनिया