कुंवर गांव । थाना कुंवर गांव क्षेत्र के गांव खासपुर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में रविवार को झगड़ा हो गया था । जिसके बाद सोमवार को झगड़े ने दूसरा रुप ले लिया और दोनों पक्षों में जमकर फायरिंग हुई जिसमें एक पक्ष अब्दुल रहमान के पैर में गोली लग गई जिसे पीआरबी ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
घटना सोमवार लगभग शाम चार बजे की है जहां अब्दुल रहमान के भतीजे ने रविवार को कबूतर को पत्थर मारकर उड़ाया था जो कि असलम के घर में जाकर किसी के लग गया ।इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया ।जहां सोमवार को दोनों पक्षों में फायरिंग हो गई जिसमें अब्दुल रहमान के पैर में छर्रे लगने से घायल हो गए जिसे सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।वहीं सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने असलम पक्ष के दो लोगों को जंगल से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।सीओ सिटी चंद्रपाल सिंह ने भी थाने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया
प्रभारी एसओ रविशंकर का कहना का दो पक्षों में फायरिंग हुई है जिसमें एक युवक के पैर में छर्रे लगे हैं जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है एक पक्ष को दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ।