बदायूँ। भाकियू चढूनी के कार्यकर्ताओं को मालवीय आवास ग्रह पर सोहल्वें दिन भी धरना स्थल पर कोई सुनने नहीं पहुंचा कोई भी प्रशासनिक अधिकारी। किसानों का अनिश्चित कालीन धरना जारी।
भाकियू (चढूनी) के कुँवरगांव नगर अध्यक्ष इरफान अहमद की ज़मीन पर हुए अवैध कब्जे को तमाम शिकायतों के बावजूद न तो अभी तक ज़मीं दोज़ किया गया न ही भूमाफियाओं पर कोई मुकदमा पंजीकृत हुआ है। न ही राजस्व विभाग ने अब तक कोई पैमाइश की है। पूर्व में धरने पर बैठे इरफान को आश्वासन देकर धरने से हटा दिया। जब कोई कार्य नहीं हुए तब 14 अक्टूबर से इरफान पुनः धरने पर बैठ गए। जो आज सोलह वें दिन भी सिस्टम के ख़िलाफ़ धरना बदस्तूर जारी रहा।
धरने का नेतृत्व कर रहे ज़िला प्रभारी अजब सिंह राजपूत नें कहा 16 दिन भी कार्यकर्ता धरने पर बैठे हैं। सभी अधिकारियों के संज्ञान में पूरा मामला होते हुए भी किसी भी उच्च अधिकारी ने किसानों को सुनना ज़रूरी नहीं समझ रहा है। ऐसी कार्यशैली के कारण ही आज किसान दुःखी है। किसानों को इंसाफ नहीं मिल पा रहा है।
ज़िलाध्यक्ष सतीश साहू ने बताया हमारे कार्यकर्ता इंसाफ़ के लिए काफी समय से शांतिपूर्वक ढंग से धरना दे रहे हैं। क्या पूरे जनपद में ऐसा कोई अधिकारी नहीं है जो कार्यकर्ताओं को इंसाफ दे सके। जल्द ही बड़े आंदोलन की सूचना दे दी जाएगी।
नगर अध्यक्ष आरिफ रजा ने कहा जब तक कार्यकर्ताओं को न्याय नहीं मिलता है संगठन द्वारा अनिश्चित कालीन धरना जारी रहेगा इस संबंध में वरिष्ठ पदाधिकारी के संज्ञान में है।
इस मौके पर धरना स्थल पर बब्बू शेख,रहिस अहमद मलिक,दिलबाग, राजेन्द्र सिंह, रघु लाला, राधा कृष्ण यादव, श्याम लाल,रंजीत, पूरन लाल गुप्ता , लाल सिंह,कासिम अली, आरिफ रजा, परमेश्वरी दयाल, जयपाल, कृष्ण अवतार शाक्य, , मुकेश, रमेश फौजी ,राम किशन, विजय सिंह, जान मो०, रामदास प्रताप सिंह, गंगा सिंह,आदि लोग उपस्थित रहे।