ग्राम पंचायत माहोन्द में जिला कलेक्टर ने सुनी परिवादियों की समस्या

खैरथन-तिजारा 4 अक्टूबर आमजन की परिवेदनाओं की पारदर्शी एवं संवेदनशील वातावरण में सुनवाई करने के लिए जिले में त्रिस्तरीय जनसुनवाई के तहत परिवेदनाओं एवं समस्याओं के समाधान के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर जनसुनवाई का आयोजन किया गया। ग्राम पंचायत माहोन्द के अटल सेवा केंद्र में जिला कलेक्टर किशोर कुमार ने लोगों की समस्याओं को सुना तथा मौके पर ही अधिकारियों को भेज समस्या निस्तारण के निर्देश दिए।

माहोन्द ग्राम पंचायत पर आयोजित जनसुनवाई में जिला कलेक्टर ने जनसुनवाई में आए कुल 15 परिवादों को सुना तथा मौके पर संबंधित अधिकारियों को समस्या निस्तारण के निर्देश दिए। जनसुनवाई में पेंशन, पट्टा, जन्म प्रमाण पत्र, नरेगा जॉब कार्ड बनवाने, खेल मैदान की चार दिवारी, आंगनबाड़ी खोलनें, ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवाने जैसी शिकायत आयी जिनका जिला कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को निस्तारण करने का निर्देश

दिए। जनसुनवाई के दौरान जिला कलेक्टर ने बीसीएमएचओ से किशनगढ़ बास क्षेत्र में मौसमी बीमारियों के रोगियों की संख्या एवं बीमारी की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने बीडीओ किशनगढ़ बास को जनसुनवाई में पट्टे संबंधित शिकायत का निस्तारण करने के निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान वर्षा उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को ऋतु में खराब हुई सड़कों पर पेच वर्क कर यातायात सुगम करने के निर्देश दिए।

जनसुनवाई के दौरान उपखंड अधिकारी किशनगढ़ बास मनीष कुमार जाटव, बीडीओ किशनगढ़ बास रामजीलाल मीणा, ब्लॉक सीएमएचओ, बिजली, सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं जलदाय विभाग के अभियंता सहित अन्य कर्मचारी व स्थानीय सरपंच मौजूद रहे।

रिपोर्टर मुकेश कुमार शर्मा