डीएम से गन्ना अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बदायूं। भारतीय किसान यूनियन असली के पदाकारियों ने गन्ना भुगतान बकाया को लेकर किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला गन्ना अधिकारी को ज्ञापन देने पहुंचा तो उन्होंने ऑफिस के बाहर आने से इंकार कर दिया।उसके बाद ज्ञापन लेने से मना कर दिया। जब किसान यूनियन के पदाधिकारी ने जिला गन्ना अधिकारी के मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।अभद्र का भाषा का प्रयोग करते हुए ऑफिस के बाहर निकले और आग बबूला हो गए बोले क्या बदतमीजी कर रहे हो फिर किसान पदाधिकारी ने जिला गन्ना अधिकारी को ज्ञापन नहीं दिया उसके बाद शिकायती पत्र जिलाधिकारी को

सौंपा।जिला गन्ना अधिकारी ने भारतीय किसान यूनियन असली के कार्यकर्ताओं के साथ में अभद्रता की और जो ज्ञापन लेने से मना कर दिया वह ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को डीएम के कार्यालय पर सौपा और उनसे मांग की की ऐसे जिला गन्ना अधिकारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए जो किसानों से ही बात करना नहीं चाहते किसानों के गन्ना का बकाया भुगतान देना नहीं चाहत।
नए सत्र से गन्ना खरीदना चाहते हैं ऐसे गन्ना अधिकारी के खिलाफ अति शीघ्र कार्रवाई करें और अगर कार्रवाई 10 दिनों के अंदर तक नहीं होती है इनके खिलाफ तो भारतीय किसान यूनियन असली जिला गन्ना अधिकारी के कार्यालय पर धरना धरने को बाध्य रहेगा।