बदायूं। आंगनबाड़ी श्रमिक संगठन एटक द्वारा दसवे दिन भी भारी बरसात में अनिश्चितकालीन धरना एजुकेटर के विरोध में जारी रहा छाता लगाकर भीगते हुए भी प्रदर्शन जारी रहा नारेबाजी जारी मांगे पूरी न होने तक धरना देते रहेंगे। मैदान में धरना स्थल पर पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हीरालाल कश्यप भी पहुंचे उन्होंने कहा शासन तक आपकी समस्या को पहुंचाएंगे। धरना स्थल पर कार्मिक अनशन पर छठे दिन भी आंगनवाड़ी पांच बहने आज भी बैठी मनु मिश्रा मुन्नी देवी मुन्नी मिश्रा रूपवती अर्चना जौहरी ने किया क्रमिक अनशन भारी बरसात में आंदोलन में तेजी और गर्मी दिखाई थी। जिला अध्यक्ष मिथिलेश कुमारी ने कहा जिले में उत्साह और जोश है इतनी बरसात में भी सैकड़ो की संख्या में देखते हुए आंदोलन में डटी हुई है परंतु शासन और प्रशासन बेरहम है आंगनबाड़ियों की समस्याएं तो दूर उनके शोषण करने से बाज नहीं आ रहे हैं आंगनबाड़ियों को इतना कम मानदेय देने के बाद उनको बंधुआ मजदूर बना कर रखा है। सरकार ने एजुकेटर व्यवस्था के तहत

आंगनबाड़ियों को खत्म करने के लिए जो सरकार ने योजना तैयार की है आंगनबाड़ी की आंदोलन की शक्ति से सरकार हिल गई है यह आंदोलन प्रदेश व्यापी है सारे प्रदेश में आंगनबाड़ी बहने एक जुट है।
वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष ममता भदोरिया, सुधा उपाध्याय, बृजेश महेश्वरी, प्रेमलता चौहान ने कहा एजुकेटर व्यवस्था आंगनबाड़ियों को खत्म कर देंगी इसलिए इस समय हम सबको अपनी लड़ाई मजबूती के साथ लड़नी पड़ेगी आंगनवाड़ी इस भरी बरसात में भी अपने हौसले बुलंद रखे हुए हैं बरसात में आंदोलनकारी जारी रहा।
किसान नेता राजेश कुमार सक्सेना भी पहुंचे उन्होंने कहा नारी शक्ति नारी सशक्तिकरण का मतलब होता है इन दबी कुचली महिलाओं का सम्मान करना पढ़ी-लिखी नारी होने के बावजूद आज आर्थिक शोषण से गुजर रही है आंगनबाड़ी बहने किसी के बहकावे में ना आए क्योंकि यह लड़ाई आंगनवाड़ी को बचाने के लिए लड़ी जा रही है एजुकेटर व्यवस्था से इनका शोषण और बढ़ेगा। इस अवसर पर सुषमा गंगवार ,मनोरमा शर्मा, समेला, गायत्री सागर ,कमलेश, सुनीता सिंह, ममता महेश्वरी, वंदना ,ममता गुप्ता ,कमलेश मिश्रा, धर्म शीला राठौड़ ,माया देवी, कमला देवी ,पूनम शर्मा ,मीना शर्मा गीता देवी, आदि सैकड़ो आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मौजूद रही।