बदायूं। राजकीय मेडिकल कॉलेज के पीछे ग्राम पंचायत सिरसौली से गुनौरा वाजिदपुर की सीमा तक डामर प्लांट से सड़क का निर्माण शुरू किया गया है।
भारतीय किसान यूनियन टिकैत के मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने अपने गांव सिरसौली में नारियल फोड़कर व लाल फीता काटकर मार्ग का शुभारंभ किया गया। पूजा अर्चना के बाद मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने कहा सिरसौली गांव का मुख्य मार्ग गुनौर बाजिदपुर को जोड़ता है 15 वर्षों से राहगीर खस्ता हालत में चलने को विवश थे इस मार्ग से दर्जन भर गांव अब्दुल्लागंज बिहार हरचंदपुर अल्लापुर भोगी रौली जमरौली मिर्जापुर कई गांव के लोगों का सफर अच्छा

होगा। मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने कहा आजादी के बाद भी जरौली से सिरसौली आज तक पक्का मार्ग नहीं बना इस मार्ग पर भी किसान मजदूर बरसात में तो कई किलोमीटर का चक्कर लगाते हैं अब इस मार्ग के लिए भी संघर्ष किया जाएगा उन्होंने कहा शीघ्र ही जरौली से सिरसौली मार्ग को पक्का करने के लिए आंदोलन करेंगे। शुक्रवार को सुबह 11:00 बजे सिरसौली गांव में भारी भीड़ में रोड का बनाना शुरू हो गया इसके उद्घाटन में पूर्व प्रधान चंद्रभान सिंह व इरफान जगतपाल ओमकार शाक्य प्रकाश साहू नेत्रपाल कुशवाहा विजय साहू अफजल वसीम अहमद अतीक अहमद बृजपाल श्री राम सड़क निर्माण करने वाले श्रीपाल यादव राजेश यादव मेड मोर सिंह शाक्य मौजूद रहे भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे ठेकेदार ठाकुर दिनेश सिंह किसी विशेष काम से व्यस्त होने के कारण मार्ग शुभ आरंभ में नहीं पहुंच सके।