थाना प्रभारी बोले मात्र पान पुड़िया हुई चोरी

कुंवर गांव । थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है पुलिस पुरानी चोरी के मामलों का खुलासा नहीं कर पा रही है ।
बीती रात अज्ञात चोरों ने थाना क्षेत्र के आंवला बदायूं मुख्य मार्ग हुसैनपुर स्थिति किराना की दुकान से 50 हजार की चोरी कर ली चोर शटर के ताले तोड़कर दुकान में रखे चार चीनी के कट्टे ,बेसन का कट्टे सहित अन्य सामान समेट ले गए ।
किराना दुकानदार बिंटू पुत्र धर्मपाल हरिनगला निवासी मंगलवार सुबह हुसैनपुर स्थिति अपनी किराना दुकान खोलने पहुंचे जहां शटर के ताले टूटे हुए देखकर दंग रह गए उन्होंने डायल 112 पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने जांच पड़ताल की जिसपर थाने से पहुंची पुलिस पीड़ित दुकानदार को गाड़ी में बैठा कर थाने ले आई और उससे तहरीर लेकर मीडिया को जानकारी शेयर करने के लिए मना किया तहरीर का फोटो भी नहीं खींचने दिया ।

ग्रामीणों ने पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठाए हैं उनका कहना है कि मुख्य मार्ग पर चोरियां हो रही है पुलिस रात में गश्त करने नही आती है बीते हफ्ता भर पहले इसी जगह से अज्ञात चोर दरियाव सिंह की ट्राली व बिजेंद्र के ट्रेक्टर की बैटरी चोरी कर ले गए । उन्होंने घटना की तहरीर पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने आज तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की वह लगातार थाने के चक्कर काट रहे हैं लेकिन पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है । क्षेत्र के गांव मोंगर ,बल्लिया बाबट ,बनेई के दर्जनों किसानों के किसानों के टूबैलों में चोरियां हो चुकी है लेकिन कोई खुलासा नहीं कर पा रही है । ग्रामीणों अपने आप को पुलिस से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं । क्षेत्र में चोरों के आतंक से दहशत का माहौल बना हुआ है ।

क्या बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह का कहना है कि हां जानकारी मिली है कुछ खास चोरी नहीं हुआ है मात्र पान पुड़िया चोरी हो गई है जानकारी करते हैं ।