अवैध बस स्टैंड से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर काटा हंगामा मुख्यमंत्री पोर्टल पर की शिकायत

कुंवर गांव ।थाना सिविल लाइन क्षेत्र के आरिफपुर नवादा पुलिस चौकी के नाक तले संविलियन विद्यालय के सामने लंबे समय से अवैध बस स्टैंड प्रशासन की मिलीभगत से गैर प्रान्तो को डग्गामार डबल डेकर बसों से सवारियां ढोई जा रही हैं। जिससे आक्रोशित ग्राम प्रधान महमूद आलम उर्फ बाबर मियां ने मुख्यमंत्री से शिकायत करते हुए अबगत कराया है कि मुख्यमंत्री के आदेशों का पुलिस और एआरटीओ विभाग नहीं कर रहा है। उन्होंने अवगत कराया है कि मुख्यमंत्री के सख्त आदेश हैं किसी भी स्थान पर अवैध बस स्टैंड नहीं चलने दिया जाएगा साथ ही यह भी अबगत कराया इस अवैध बस स्टैंड से गोरख धंधे पनप रहे हैं इन डग्गामार बसों से अवैध शराब ,अफीम, डोडा की तस्करी हरियाणा , पंजाब, हिमाचल आदि गैर प्रान्तो को हो रही है उन्होंने बताया इसी स्टैंड पर कई बार बसों में अफीम डोडा

पकड़ा भी गया है । मैं अपनी ग्राम पंचायत मे अवैध बस स्टैंड नहीं चलने दूंगा विद्यालय के ठीक सामने बना अवैध बस स्टैंड पर हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है विद्यालय से आने जाने वाले छात्र-छात्राओं को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है ।यहां पर अवैध बस चलवाने वाले माफिया हावी हैं। यह डग्गामार बसों से परिवहन विभाग को भी राजस्व का घाटा हो रहा है। पिछले समय पीटीओ रमेश चंद्र प्रजापति ने चौकी के पास से एक बस को पकड़ कर सीज किया था जिससे शेखूपुर चौकी खड़ा करा दिया गया लेकिन कुछ समय के लिए यहां बसें खड़ी नहीं हुई अब दुबारा फिर माफिया हावी हो गए और अवैध बस स्टैंड संचालित होने लगा है।।

संबंध में प्रभारी निरीक्षक संजय शर्मा ने बताया चौकी क्षेत्र में कहीं भी अवैध बस स्टैंड नहीं चलने दिया जाएगा ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी बसों को सीज किया जाएगा।